डेढ़ साल तक डिप्रेशन में रहीं परिणीति चोपड़ा, न थे पैसे और न ही परिवार का साथ

1 min


parineeti_chopra

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके अलावा भी परिणीति के पास और भी फिल्में हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान परिणीति ने अपनी लाइफ के बुरे दौर के बारे में भी बताया। यह समय 2014-2015 के आसपास था।

खबरों के मुताबिक उन्होंने बताया कि दावत-ए-इश्क और किल दिल के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप के बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर नहीं मिल रहे थे। स्थिति ऐसी थी कि पैसों की तंगी हो गई थी। इसी वक्त उनका दिल भी टूटा था। अपनी स्थिति के बारे में वह बताती हैं कि उस वक्त उन्होंने सबसे कनेक्शन तोड़ लिया था। वह न खाती थीं न सोती थीं और उनके कोई दोस्त भी नहीं थे जिनसे बात कर सकें। वह बताती हैं कि उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से भी दूरी बना ली थी और हफ्ते में एक या दो बार ही बात करती थी। वह मीडिया से भी करीब 6 महीने तक नहीं मिलीं।

इस वक्त पर उनके कुछ करीबी लोगों ने उनकी मदद भी की। उनके भाई सहज औऱ दोस्त संजना ने उनको इस फेज से बाहर निकलने में हेल्प की। डेढ़ साल में परिणीति इस फेज से उबर पाईं और 2016 के आसपास कुछ बेहतर महसूस करने लगीं। वह बताती हैं कि उन्होंने खुद को फिट करना शुरू किया। इसी वक्त उन्होंने गोलमाल 4 और मेरी प्यारी बिंदू साइन की थी।

उनका मानना है कि इस फेज से उन्हें जीवनभर की सीख मिली और आज वह ज्यादा पॉजिटिव हैं। वह कहती हैं कि भले ही उस दौरान वह खुद को हारा हुआ मानती थीं पर यह उनके जीवन की सबसे बड़ी जीत साबित हुई। फिलहाल उनके वर्कफ्रंट पर बात करें तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी प्रमोट कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh