अर्जुन के साथ कम्फर्टेबल हैं परिणीति

1 min


बॉलीवुड के ‘इश्कजादे’ यानी अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी जल्द ही आनेवाली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में एक बार फिर से नजर आनेवाली है. लेकिन कहीं ऐसा तो नहीं कि फिल्म ‘इश्कजादे’ में अर्जुन के साथ काम करने के बाद, परिणीति के मन में उनके लिए कुछ-कुछ होने लगा है. और शायद इसी वजह से परी का कहना है कि वो अर्जुन के साथ बेहद कम्फर्टेबल रहती हैं. आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जिससे वो उनके साथ कम्फर्टेबल रहती हैं. इतना ही नहीं परी ने एक इवेंट के दौरान तो ये भी कह दिया कि, अर्जुन बेहद लकी हैं. जो बार-बार उन्हें परी के साथ फिल्में करने को मिल रही हैं.

परीनीति ने इस दौरान बताया कि अर्जुन के साथ उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है. फिल्म को इंडो नेपाल बॉर्डर पर भी शूट किया जाएगा….

दरअसल अपनी गोलमाल अगेन की रिकॉर्ड तोड़ सक्सेस को लेकर परिणीति काफी एक्साइटेड हैं. वो बच्चों के लिए अलग-अलग शहरों में फिल्म की स्क्रीनिंग कर रही हैं. जिससे बच्चे भी उनकी फिल्म को एन्जॉय कर सकें. परिणीति ने मुंबई में स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के साथ गोलमाल अगेन की स्क्रीनिंग की. इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ केक काटा और खूब मस्ती की.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये