नए अवतार नए किरदार के साथ Netflix पर धमाका करेंगी Parineeti Chopra

1 min


Parineeti Chopra

इन दिनों महिलाओं पर कई फिल्में बननी शुरू हो गई है. बीते साल भी कई ऐसी फिल्में आई जो महिलाओं को केंद्रित में रख बनाई गई हैं. साल 2021 में netflix ने भी इसकी शुरूआत कर दी है.

OTT प्लेटफॉम Netflix पर प्रीमियर होने वाली फिल्म The Girl on the train का टीजर रिलीज हो चुका है. इस टीजर में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) नजर आ रहीं हैं जो हमें एक सफर पर ले जाएंगी.

टीजर के अनुसार ऐसा आभास हो रहा है कि एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ है जो गलत है और वो कुछ तालाश कर रहीं हैं.

इस फिल्म में परिणीति (Parineeti Chopra) के अलावा “अदिति राव हैदरी” और “कीर्ति कुल्हारी” नजर आएंगी. हालांकि टीजर में इन दोनों अभिनेत्री को दिखाया गया है लेकिन फिल्म में अपना लुक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Parineeti Chopra

बात करें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) कि तो वो साल 2019 में फिल्म केसरी में अक्षय कुमार के साथ और जबरिया जोड़ी में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई थीं.

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी इन दिनों अपनी वेब सीरीज “क्रिमिनल जस्टिस- बिहाइंड द डोर” की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में उन्होंने मैरिटल रैप का शिकार हुई महिला का किरदार निभाया था. इस सीरीज में पंजक त्रिपाठी ने अहम भूमिका निभाई थी.

Parineeti Chopra

बात करें अदिति राव हैदरी की तो वह साल 2020 में तीन फिल्मों मे नजर आई थीं जो कि तमिल, मलयालम और तेलगु में बनी फिल्में थी.

फिल्म The Girl on the train को रीभु दासगुप्ता द्वारा डायरेक्ट हुई है और फिल्म 26 फरवरी को OTT प्लेटफॉम Netflix पर प्रीमियर की जाएगी.

SHARE

Pragati Raj