पारितोश ने किंजल को वनराज-काव्या के संबंध के बारे में बताया…

1 min


पारितोश

स्टार प्लस का चर्चित शो अनुपमॉं के करेंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि पारितोश ने किंजल को वनराज और काव्या के संबंध के बारे में बता दिया है. और ये सुनकर किंजल हैरान हो गई और कहा,  कि तुम कैसे कह सकते हो कि उनका ब्रेकअप हो गया है.

किंजल के इस बात पर पारितोश कहता हैं कि पापा ने मुझे बताया है कि उनके और काव्या के बीच सबकुछ खत्म हो गया है, लेकिन काव्या अभी भी पापा के पीछे पड़ी हुई है और शादी के बाद वह पापा के कमरे में गई, मम्मी ने पापा और काव्या को एक साथ देखा. इसलिए मम्मी, पापा को गलत समझ रही है.

अनुपमा

तो किंजल कहती है कि तुम अपने पापा पर इतना भरोसा कैसे कर सकते हो. वह आगे कहती है कि उनका अफेयर अभी भी चल रहा है, वरना काव्या घर के हर फंक्शन में शामिल नहीं होती.

तो वहीं तोशु का कहना है कि मैं अपने पापा के खिलाफ एक शब्द नहीं सुनना चाहता. किंजल कहती है कि उसकी मम्मी के बारे में क्या… तुम्हें मम्मी के बारे में भी सोचना चाहिए.

काव्या

वह आगे कहती है कि जिस तरह से तुम अपने पापा को फॉलो कर रहे हो, भविष्य में तुम उनकी तरह हो सकते हो.  तो वहीं समर उनकी बातें सुन लेता है. और झटके में फोटो फ्रेम गिरा देता है. और वहां से दौड़ते हुए भागता है.

इधर अनुपमा की हालत को देखकर झिलमिल उसे कहती है कि जो कुछ भी हुआ है, आप मुझसे शेयर कर सकती हैं, मैं किसी से नहीं कहूंगी.  अनु उसको गले लगाती है और कहती है कि जो भी हुआ अच्छे के लिए हुआ. मैं उससे  खुश हूं.

अनुपमॉं

फिर झिलमिल कहती है कि अगर वह खुश है, तो यह उसके चेहरे पर दिखाई क्यों नहीं देता. वैसे भी आप जब चाहे तब मुझसे  शेयर कर सकती है. और कहती है कि मैं खाना बनाती हूं फिर  वह अनुपमा को कहती है कि उसे वनराज के लिए खाना बनाना पड़ेगा क्योंकि  उसे किसी और के हाथ का खाना नहीं पसंद है. इस शो में दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट का तड़का मिलने वाला है. जी हां,  शो के अपकमिंग एपिसोड में कई धमाकेदार ट्विस्ट होने वाले हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये