जानिए, क्यों पार्थ समथान ने लिया कसौटी जिंदगी की 2 छोड़ने का फैसला ?

1 min


पार्थ समथान कसौटी

पार्थ समथान ने शो कसौटी जिंदगी की छोड़ने का फैसला किया

टीवी शो कसौटी जिंदगी की में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बता जा रहा है कि पार्थ समथान ने शो कसौटी जिंदगी की छोड़ने का फैसला कर लिया है। खबरों के मुताबिक, पार्थ समथान ने कसौटी को छोड़ने का फैसला कर लिया है क्योंकि वो अभी अपनी सेहत और बाकी प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं। वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर, पार्थ को अपना फैसला बदलने के लिए मना रही हैं।

अनुराग के किरदार के लिए नए एक्टर की तलाश

हालांकि, खबर ये भी है कि प्रोडक्शन हाउस ने पार्थ समथान के कसौटी छोड़ने के फैसले के बाद ही शो में अनुराग के किरदार के लिए नए एक्टर की तलाश शुरू कर दी है। वैसे अभी इस बारे में चैनल या एक्टर की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बता दें कि कुछ समय पहले पार्थ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद वो घर पर आराम कर रहे थे। अभी कुछ दिनों पहले ही पार्थ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद से ही पार्थ घर पर ही समय बिता रहे हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में टीवी के फेमस एक्टर करण पटेल की एंट्री हुई है। करण शो में मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे हैं। शो में उनकी एंट्री होने के बाद दर्शक काफी खुश हैं और उनके काम को खूब तारीफ की जा रही है। अब देखनाये है कि अगर पार्थ समथान शो को छोड़ देते हैं, तो उनकी जगह पर थो में किसकी एंट्री होती है ?

ये भी पढ़ें- मसाबा गुप्ता की वेब सीरीज मसाबा मसाबा का ट्रेलर रिलीज, Netflix पर होगी रिलीज

SHARE

Sangya Singh