सोनी सब पर नई पुलिसिया कॉमेडी सीरीज

1 min


सोनी सब एक ऐसी ‘जोड़ी‘ लेकर आ रहा है, जिसे इससे पहले कभी नहीं देखा गया है! कॉमेडी सीरीज, ‘पार्टनर्स- ट्रबल हो गई डबल’ दो पुलिस ऑफिसर की नई जोड़ी के साथ नये रूप में  डबल मजा और कॉमेडी लेकर आ रहा है। इस शो में भारतीय कॉमेडी के दिग्गजों जॉनी लीवर और किकू शारदा के साथ दर्शकों को बेहतरीन कॉमेडी देखने को मिलेगी और उनके साथ होंगे विपुल रॉय।

‘पार्टनर्स- ट्रबल हो गई डबल’ की कहानी दो पुलिस ऑफिसर मानव अनंग देसाई उर्फ एम.ए.डी. और इंस्पेक्टर आदित्य देव के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपराधों का पता लगाने के लिये एक साथ पार्टनर के तौर पर काम करते हैं। किकू शारदा द्वारा अभिनीत इंस्पेक्टर मानव का किरदार एक अनाड़ी और आलसी इंसान का है, लेकिन उसे लगता है कि वो बहुत ही होनहार और तेजतर्रार पुलिस ऑफिसर है। वहीं दूसरी ओर, विपुल रॉय, इंस्पेक्टर आदित्य के किरदार में एक बुद्धिमान, ताकतवर और काम के प्रति समर्पित पुलिस वाले की भूमिका में हैं। एक स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम के हिस्से के रूप में इन दोनों को एक साथ काम करने के लिये मजबूर होना पड़ता है, इस टीम का नेतृत्व कर रहे हैं पुलिस कमिशनर गोगोल चटर्जी। गोगोल चटर्जी की भूमिका जॉनी लीवर ने निभाई है।

आदित्य और मानव का तरीका और उनका व्यवहार एक-दूसरे से बिलकुल जुदा है। इतना ही नहीं, दोनों एक-दूसरे को कितना नापसंद करते हैं, ये भी किसी से छुपा नहीं है। शुरुआत में आदित्य को मानव के काम करने के तरीके पर गुस्सा आता है और वो उसे अपने रास्ते से अलग रखने के लिये हर संभव कोशिश करता है। उनके बॉस, कमिशनर गोगोल चटर्जी ने अपनी पूरी जिंदगी पुलिस विभाग को दे दी है, उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इस मुकाम को हासिल किया है, जिसके लिये उन्हें कई मुश्किल फैसले भी लेने पड़े हैं। वो फुटबॉल के बहुत बड़े शौकीन हैं और उनकी बातचीत में ये बात स्पष्ट होती रहती है।

आपराधिक मामलों को सुलझाने और अपराधियों का पीछा करने के अलावा मानव और आदित्य की चाहत हैं नादकर्णी बहनें। डॉली नादकर्णी (श्वेता गुलाटी द्वारा अभिनीत) एक कैफे चलाती है और मानव उससे प्यार करता है, वहीं उसकी बहन आयशा नादकर्णी (किश्वर मर्चेंट द्वारा अभिनीत) क्रिमिनल लॉयर है और आदित्य उससे प्यार करता है। कॉमेडी के इस पागलपन को और मसालेदार बनाने के लिये अश्विनी कलसेकर को इसमें शामिल किया गया है, जो एक विधवा मां, नीना नादकर्णी की भूमिका निभा रही हैं। एक सामाजिक कार्यकर्ता और सोशल मीडिया को लेकर बड़ी उत्साहित रहने वाली नीना की नजरें अपने कॉलेज के जमाने के प्यार, कमिशनर गोगोल चटर्जी पर रहती हैं।

इसके अलावा एक और मजेदार किरदार है ‘खबरी‘ का जो पुलिस स्टेशन का एक सीक्रेट इन्फॉर्मर है। वास्तविकता में वो कमिशनर चटर्जी का जुड़वां भाई है और केस सुलझाने में मदद करने के लिये उन दोनों को जरूरी जानकारी और टिप्स देता रहता है। वो कई अलग-अलग रूपों में नजर आता है और ये जॉनी लीवर के लिये जुड़वां किरदार नहीं है, बल्कि बहु-भूमिका वाला किरदार है! सभी किरदारों को बड़ी ही खूबसूरती से गढ़ा गया है और हरेक की भूमिका को उसी अनोखेपन के साथ प्रस्तुत किया गया है।

नीरज व्यास, सीनियर ईवीपी एवं हेड, सब चैनल

‘‘सोनी सब ब्रांड के अपने ‘हंसते रहो इंडिया  के वादे को पूरा करते हुए, दर्शकों के लिये नया और मनोरंजक शो ‘पार्टनर्स-ट्रबल हो गई डबल’ को प्रस्तुत करते हुए हम बेहद उत्सुक हैं। सोनी सब पर हम अपने दर्शकों को हमेशा नई कहानी और स्वरूप पेश करते आये हैं। ‘पार्टनर्स- ट्रबल हो गई डबल’, दो पुलिसवालों की जोड़ी वाला शो है, जिसमें ये दिखाया गया है कि किस तरह एक-दूसरे से बिलकुल अलग इनकी जोड़ी गंभीर आपराधिक मामले सुलझाती है, उनकी योग्यता को संतुलित करने के लिये परिस्थितिजन्य हास्य डाला गया है।

पारितोष पेंटर, प्रोड्यूसर, आइडियाज एंटरटेनमेन्ट

‘‘पूरी दुनिया में टीवी पर क्राइम कॉमेडी सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला जोनर है, लेकिन भारतीय टेलीविजन पर इसके बारे में गंभीरता से प्रयास नहीं किया गया। इसलिये, जब सब ने मुझे इस कहानी का निर्माण करने को कहा तो उन्होंने मुझे इतने बेहतरीन और दिलकश कलाकारों के साथ काम करने का मौका दिया। ये एक ऐसा ऑफर था, जिसे मैं ठुकरा नहीं सका! इस शो में सभी किरदारों के बीच एक नई केमिस्ट्री को लोग जरूर पसंद करेंगे।’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये