पारुल चावला ने पीआर एंड इवेंट मैनेजमेंट कंपनी अवार्ड जीता

1 min


*महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोशियारी जी और इंद्रेश कुमार जी, मोमेंट ऑफ ग्लोरी द्वारा सम्मानित पिक्चर एन क्राफ्ट की एमडी और सीईओ पारुल चावला ने 27वें लायंस गोल्ड अवार्ड में लायंस बेस्ट ग्लोबल पीआर एंड इवेंट मैनेजमेंट कंपनी अवार्ड जीता

पब्लिक रिलेशन और मार्केटिंग के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध नाम पारुल चावला ने अपने नोवशन , कौशल और एक्सीलेंस के साथ मीडिया की दुनिया में क्रांति ला दी है।

महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोशियारी जी और इंद्रेश कुमार जी, मोमेंट ऑफ ग्लोरी द्वारा सम्मानित पिक्चर एन क्राफ्ट की एमडी और सीईओ पारुल चावला ने डॉ. राजू मनवानी के 27वें लायंस गोल्ड अवार्ड*समारोह में लायंस बेस्ट ग्लोबल पीआर एंड इवेंट मैनेजमेंट कंपनी अवार्ड जीता।

कंपनी ने असंख्य फिल्मों, संगीत लेबल और वीडियो, डिजिटल स्टार्टेज और फिल्म अभिनेताओं, कॉरपोरेट्स, फैशन हाउस और डिजाइनरों, पेजेंट्स, इवेंट्स, टेलीविजन, राजनीति और रियल एस्टेट और कई अन्य संस्थाओं और व्यक्तिगत प्रतिभाओं के लिए काम किया है।

उन्होंने कई पुरस्कारों की ट्रॉफी पर अपना नाम एन्ग्रावेड है जैसे- “सर्वश्रेष्ठ पीआर के लिए सरस्वतीबाई दादासाहेब फाल्के नारी शक्ति सम्मान पुरस्कार”, “सर्वश्रेष्ठ पीआर और मार्केटिंग फर्म”, “वाह मीडिया, इवेंट्स एंड पब्लिक रिलेशंस पर्सन ऑफ द ईयर”, “बिजनेस महामहिम पुरस्कार”, “सर्वश्रेष्ठ मीडिया पेशेवर” और भी बहुत कुछ।

उनकी कंपनी पिक्चर एन क्राफ्ट ने भारत में सबसे सम्मानित घरेलू तरह तरह का  संचार समूह में नाम कमाया है, जो पिछले 22 वर्षों में हर संभव श्रेणी और शैली में 6000 से अधिक विविध घटनाओं के साथ उत्कृष्टता प्रदान करता है, जिसे पूर्ण जुनून और सटीकता के साथ निष्पादित किया गाया है।

अपनी अंतर्दृष्टि, अनुभव, विशेषज्ञता, रचनात्मकता, पर्यावरण ज्ञान और व्यावसायिक समझ का उपयोग करके ग्राहकों के मुनाफे को एक स्थायी तरीके से बढ़ाने के लिए सर्वश्रेष्ठ संचार एजेंसी बनने की दृष्टि के साथ, टीम पीएनके का नेतृत्व सर्वश्रेष्ठ और सबसे सम्मानित मीडिया में से एक है। पेशेवर सुश्री पारुल चावला अपने मौजूदा तरीकों, विचारों, प्रक्रियाओं और प्रणालियों को लगातार चुनौती दे रही हैं और डिवाइस, प्रक्रियाएं और प्रणालियां विकसित कर रही हैं।

पुरस्कार से खुश और सम्मानित, पारुल चावला कहती हैं, “पुरस्कार प्रोत्साहन हैं और नए क्षितिज को बढ़ाने के लिए सर्वोत्तम प्रयास करने के लिए, मीडिया और मनोरंजन बचपन से ही क्षेत्र रहा है और महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह से पुरस्कार प्राप्त करने के लिए। होश्यारीजी और श्री इंद्रेश कुमारजी का वास्तव में सम्मान है।

पारुल चावला संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और ऋषि कपूर और अपना देश पराय लोग अभिनीत साहिबान जैसी फिल्मों के प्रसिद्ध निर्माता डीके चावला की बेटी हैं। फिल्म परिवार से आने के बाद, पारुल ने अपनी मां सुकर्मा के साथ पारिवारिक व्यवसाय की भी बागडोर संभाली। चावला और भाई विकास चावला।

SHARE

Mayapuri