पारुल गुलाटी ने वेब की दुनिया में अपने काम और अपनी हालिया सीरीज ‘हे प्रभु 2’ के बारे में बात की

1 min


डिजिटल की दुनिया में हलचल मचा रही है नये जमाने की स्‍टार, पारुल गुलाटी!

पिछले साल डिजिटल की दुनिया में काफी उछाल आया और स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म ने लोगों का ध्‍यान सबसे ज्‍यादा खींचा। यह बदलाव नये कलाकारों के लिये कई अवसर लेकर आया और उनमें से कई सितारों को काफी चर्चाएं बटोरने का भी मौका मिला। ऐसे ही एक स्‍टार पारुल गुलाटी हैं, जिन्‍होंने पहले भी अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। इस बार वह बेहद पसंद की गयी सीरीज ‘हे प्रभु’ के दूसरे सीजन में अरुणिमा के किरदार से सबको मंत्रमुग्‍ध  कर रही हैं।

एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज ‘हे प्रभु 2’ एक मजेदार और जीवन के सार वाली ड्रैमेडी सीरीज है। यह सीरीज आपको तरुण प्रभु (रजत बरमेचा) के जीवन की झलक दिखाती है। इस सीरीज के पहले सीजन में सोशल मीडिया गुरु तरुण की अस्‍त-व्‍यस्‍त पर्सनल लाइफ देखने को मिली थी।

 

यहां पेश है सीजन 1 का रीकैप-

 

वहां से शुरू करते हुए, दूसरे सीजन में उसकी पर्सनल, प्रोफेशनल और लव लाइफ दिखायी गयी है, जिसमें पहले से भी 10 गुना ज्‍यादा ड्रामा है। अरुणिमा का किरदार निभा रहीं पारुल गुलाटी ने इस शो और ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर काम करने के अपने अनुभवों के बारे में बात की।

 

पारुल गुलाटी कहती हैं, “मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि पिछले एक साल में मेरे ज्‍यादातर शो रिलीज हुए। वेब की दुनिया काम करने के लिये काफी बड़ी है। एक-दूसरे से बिलकुल अलग तरह के 3 से 4 किरदार निभाने का मौका मिलना इतना आसान नहीं होता। लेकिन वेब सीरीज ने मुझे वह मौका दिया, एक एक्‍टर या आर्टिस्‍ट बनने का यह एक सुनहरा समय है।”

 

वह आगे कहती हैं, “हे प्रभु 2’ की बात करूं तो यह शो बिना किसी संकोच के नई पीढ़ी के मुद्दों की बात करता है। यही इस शो की सबसे खास बात है। हम सबने ऐसा किया है। अरुणिमा एक ऐसा किरदार है जिसके साथ-साथ मैं आगे बढ़ी हूं और मुझे उससे काफी कुछ सीखने को मिला है। वह जिस तरह से चीजों का मुकाबला करती है, उससे मैंने बहुत कुछ सीखा। मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों को इसका पहला सीजन जितना पसंद आया था, यह सीजन भी उतना ही पसंद आयेगा।”

अभिषेक डोगरा के निर्देशन में बनी इस सीरीज में अचिंत कौर, जसमीत सिंह भाटिया, सोन्‍या अयोध्‍या, प्रायंका  तालुकदार, रितुराज सिंह, ग्रूशा कपूर, देव दत्‍त, आशीष भाटिया, राज भंसाली और नेहा पांडा भी नज़र आ रहे हैं। यह शो एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में स्‍ट्रीम हो रहा है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये