‘पाताल लोक’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, खून-खराबा ,सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है वेब सीरीज

1 min


पाताल लोक ट्रेलर

खून-खराबा, सस्पेंस से भरपूर अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फैंस ने कहा – कड़क,खतरनाक

अमेजॉन प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज पाताल लोक का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है। सीरीज का ट्रेलर पूरी तरह से सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ट्रेलर की शुरुआत मोनोलॉग से होती है। ‘ये जो दुनिया है ना, यह एक नहीं, तीन दुनिया है। सबसे ऊपर स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं। बीच में धरती लोक, जिसमें आदमी रहते हैं। नीचे पाताल लोक, जिसमें कीड़े रहते हैं।

खून – खराबे, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है ट्रेलर

पाताल लोक ट्रेलर

Source – Instagram

इस क्राइम थ्रिलर का ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देता है। ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिलता है। इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है। जिसमें रईस लोग स्वर्ग लोग से ताल्लुक रखते हैं, मिडिल क्लास धरती पर रहने वाले लोग और जितने भी क्रिमिनल्स हैं उन्हें पाताल लोक से जोड़ा गया है। ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है, जिन्होंने एक जर्नलिस्ट को जान से मारने की कोशिश की थी। फिर निकाली जाती है चारों आरोपियों की हिस्ट्री।

ट्रेलर के कुछ सीन्स ऐसे हैं जो दिल दहलाते हैं। केस की जांच आगे बढ़ती है, लेकिन तब भी क्राइम ना रुकने के बाद सीबीआई ये केस किसी और को ट्रांसफर करने का फैसला लेती है। फिर शुरू होती है असली कहानी। इंक्वायरी कर रहे पुलिस अफसर किसी भी हालत में ये केस सुलझाना चाहते है। वे अपने दम पर आरोपियों के खिलाफ सबूत जुटाने में जुट जाते हैं।

फंस कर रहे है तारीफ

पाताल लोक ट्रेलर

Source – Instagram

इसके बाद भी ऑफिसर हाथीराम चौधरी इस केस को सुलझाने के लिए पीछे पड़ा रहता है। अब वह केस को सॉल्व कर पाता है या नहीं इसके लिए वेब सीरीज देखनी पड़ेगी। ट्रेलर काफी इंटेंस है जो शुरुआत से लेकर अंत तक बांधे रखता है।

इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ऑफिसर के रोल में दिखे जयदीप अहलावत को लीड रोल में देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वेब सीरीज की स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है। फैंस ट्रेलर और स्क्रीन प्ले को कड़क-खतरनाक बता रहे हैं।

पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, निहारिका दत्त, स्वास्तिक मुखर्जी और गुल पनाग जैसे सितारों ने काम किया है। सीरीज को सुदीप शर्मा ने क्रिएट किया है। सीरीज को दो निर्देशक अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है। अनुष्का शर्मा इसको प्रोड्यूस कर रही हैं। 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज की जाएगी।

यहाँ देखें ट्रेलर ….

और पढ़ेंः Upcoming Web Series 2020 : जल्द आने वाले हैं इन पॉपुलर वेब सीरीज़ के सीक्वल..देखें लिस्ट

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये