कार्तिक आर्यन को हुई जेल, Fans के लिए खुश खबरी

1 min


Pati, Patni aur Woh trailer launch
पति, पत्नी और वोह :

कार्तिक आर्यन की नयी फिल्म ” पति, पत्नी और वोह ” का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. इस फिल्म का निर्देशन ” मुदस्सर अज़ीज़ ” ने किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पाण्डेय और अपार्शक्ति खुराना कॉमेडी करते नज़र आएँगे. यह फिल्म 1978 में रिलीज़ हुई संजीव कुमार की सुपरहिट फिल्म ” पति, पत्नी और वोह ” का रीमेक है.

Pati, Patni uar Woh Trailer Launch

कल फिल्म ट्रेलर लांच के बाद कार्तिक आर्यन को एक पिंजरे में रखा गया. यह सब दर्शकों को फिल्म का मूड या फिर यूँ कहें कि फिल्म किस बारे में है दिखाने के लिए किया गया. कुछ ही देर में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पाण्डेय भी नज़र आयीं. फिल्म का पोस्टर भी कुछ इसी तरह बनाया गया है कि फिल्म किस बारे में उसकी झलकी मिल सके. यह एक बहुत ही क्रिएटिव तरीका है क्यूंकि इससे हम दर्शकों को मज़ा भी आता है और एक जिज्ञासा भी होती है कि इसके बारे में और जाना जाए.

Pati, Patni Aur Woh

” फिल्म बनाते वक़्त हमने पूरी कोशिश की है कि पुरानी फिल्म के एसेंस को हम बरकरार रख पाएं और आज के दौर के हिसाब से भी उसमें कुछ ऐसी बातें कहें जो आज कहनी बहुत ज़रूरी है ” – मुदस्सर ( फिल्म डायरेक्टर )

Pati, Patni uar Woh

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है, जो की इस वक़्त यूट्यूब पर न. 1 ट्रेंडिंग पर चल रहा है. यह फिल्म 6 दिसम्बर, 2019 को सभी सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी.


Like it? Share with your friends!

Amit Rao

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये