अभिनेत्री पत्रलेखा “व्हेर इज माय कन्नड़का?” फिल्म के लिए सीख रही रही है कन्नड़ 

1 min


Patralekha

अभिनेत्री पत्रलेखा जिन्होंने राजकुमार राव के साथ हंसल मेहता के निर्देशन में बनी “सिटीलाइट्स” फिल्म से अपना डेब्यू किया था, वह अब अपनी कन्नड़ फिल्म में डेब्यू के लिए तैयार है।

राज और दामिनी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पत्रलेखा पहली बार कन्नड़ सुपरस्टार गणेश के साथ स्क्रीन शेअर करती दिखाई देगी।  प्रतिभाशाली अभिनेत्री जो इस फिल्म के शूटिंग के लिए काफी उत्साहित है उन्होंने अपने किरदार के लिए कन्नड़ सीखना शुरू कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार “अपने किरदार को बेहतरीन बनाने के लिए,पत्रलेखा ने कन्नड़ सीखना शुरू किया और अपनी बोली पर भी काम कर रही है। वह एक विशेष कन्नड़ ट्यूटर के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि भाषा में निपुणता प्राप्त कर और उस भाषा की समझ प्राप्त कर सके।”

उनकी बोली स्वाभाविक और वास्तविक लगे इसीलिए वह दिन में दो घंटे कन्नड़ का अभ्यास करती है और कन्नड़ फिल्मे भी देखती है।

पत्रलेखा ने कहा की  “मुझे विभिन्न भाषा की फिल्में, खासकर दक्षिण भारतीय भाषाएं देखना पसंद है।  एक अभिनेत्री के रूप में, सिनेमाई यथार्थवाद को प्राप्त करना बेहद महत्वपूर्ण है और इसके लिए आपको अपने अभिनय को सही करने की आवश्यकता है। हालांकि कन्नड़ काफी कठिन भाषा है पर इसे सीखना खाफी दिलचस्प की बात है।”

“मैं इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हूं क्योंकि यह पूरी तरह से अलग जगह है जिसमें मैं प्रवेश कर रही हूं। और मुझे यकीन है कि यह एक रोमांचक जर्नी होगी। मैंने बिशॉप कॉटन गर्ल्स स्कूल में बैंगलोर में 11 वीं और 12 वीं की पढ़ाई की थी। मेरे करीबी दोस्त भी कन्नड़ हैं। कभी-कभी मैं सोचती हूं की काश मैंने उस समय ही कन्नड़ सीखने का प्रयास किया होताl

अभिनेत्री पत्रलेखा को लव गेम्स, ऑल्ट बालाजी वेब सीरीज, बोस: डेड / अलाइव और फिल्म “नानू की जानू” में चुनौतीपूर्ण और मनोरंजक पात्र निभाने के लिए जाना जाता हैl

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये