एच.एस पॉल को विज्ञापन प्रबंधन में डॉक्टरेट डिग्री प्रदान की गई

1 min


एच.एस पॉल दिल्ली विज्ञापन क्लब के पूर्व अध्यक्ष और पॉल मीडिया सर्विस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को 12 वीं में विक्टोरिया ग्लोबल यूनिवर्सिटी द्वारा विज्ञापन प्रबंधन में डॉक्टरेट डिग्री प्रदान की गई थी। देशव्यापी प्रभाव पुरस्कार और दीक्षांत समारोह, हाल ही में रूसी विज्ञान और विज्ञान केंद्र, नई दिल्ली में आयोजित। एबीएस मीडिया कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक डॉ अभीराम कुलश्रेष्ठ के अनुसार, बाबुल सुप्रियो, भारी उद्योग और लोक उद्यम के लिए संघीय राज्य मंत्री सरकार। इस अवसर पर भारत के बॉलीवुड गायक सुरेश वाडकर और संगीतकार ललित पंडित प्रमुख अतिथि थे।

जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के सात लोग थे, जिन्होंने अपने संबंधित पेशे में असाधारण योगदान के लिए डॉक्टरेट डिग्री प्राप्त की थी। “सहेजें और लड़की के बच्चे को शिक्षित करें “और संगीत कार्यक्रम के आकर्षण था।

डॉ एचएसपीएस ने प्रिंट मीडिया विज्ञापन उद्योग में अपने लिए एक नाम बना दिया है और देश भर में सभी श्रेणियों के विज्ञापनदाताओं के बीच जम्मू-कश्मीर बाजार की संभावनाओं की खोज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह न केवल उनके साथ जुड़े प्रकाशकों में एक पसंदीदा है बल्कि यह भी पाता है प्रतियोगी प्रकाशनों के प्रकाशकों के बीच पक्षधर। 1989 से डॉ. पॉल एक क्षेत्रीय प्रमुख (उत्तर भारत) और दैनिक एक्सीसियर के लिए दिल्ली ब्यूरो चीफ के रूप में काम कर रहे हैं – जे एंड के सबसे बड़ा परिचालित अंग्रेजी दैनिक

पिछले 30 वर्षों में, विज्ञापन उद्योग में डॉ पॉल का योगदान मान्यता और मायापुरी, लोटपॉट, फिल्मि कालियान, न्यूटन काहानीयन, क्रिकेट सम्राट, जलादीप, मानक, प्रतियोगिता मास्टर, दैनिक एक्सेलसियर और कई अन्य उच्च प्रतिष्ठित पेशेवर / सामाजिक संगठन में रहा है।

 

SHARE

Mayapuri