Pavail Gulati ने ज्वाइन की फिल्म गुडबाय की स्टार कास्ट

1 min


Pavail Gulati

फिल्म थप्पड़ फेम पावैल गुलाटी(Pavail Gulati) ने फिल्म गुडबाय की स्टारकास्ट को ज्वाइन कर लिया है। जी हां वो अब इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। गुडबाय में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाली है।

पावैल(Pavail Gulati) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें एक क्लैप बोर्ड पकड़े देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है- “मैं फिल्म गुडबाय का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हूँ। एक बहुत ही स्पेशल फिल्म, बहुत स्पेशल लोगों के साथ।“

हाल ही में खबर आई थी कि नीना गुप्ता फिल्म में अभिनय करते दिखेंगी। उनका किरदार बिग बी की वाइफ का होगा तो रश्मिका दोनों की बेटी का रोल निभाएंगी। वहीं अब इस फिल्म में पावैल भी नजर आएंगे जिन्हें फिल्म थप्पड़ में देखा गया था। फिल्म थप्पड़ में लीड रोल एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने निभाया था।

पावैल गुलाटी(Pavail Gulati) ने कई सारी फिल्में, शॉर्ट फिल्म को डेली सोप किया है। उन्होंने इस फिल्म से पहले सोनी चैनल के एक टीवी सीरियल युध में काम किया था जिसमें अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे। लेकिन उन्हें कामयाबी फिल्म थप्पड़ से मिली।

फिल्म गुडबाय को एकता कपूर प्रड्यूस करने वाली है और अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड है।

 

SHARE

Pragati Raj