सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्‍स के लिये पवित्रा पुनिया ने दांत में जड़वाये हीरे

0 82

Advertisement

सोनी सब के आगामी शो ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ में जानी-मानी अभिनेत्री पवित्रा पुनिया को शैतानी शक्ति तिमनासा की भूमिका निभाने के लिये लिया है। ताकत की लोभी काल-लोक की शासक तिमनासा का मुख्‍य मकसद बहादुर बालवीर को खत्‍म करना है। अपने किरदार के और भी उग्र रूप को दिखाने के लिये पवित्रा पुनिया ने हाल ही कुछ ऐसा किया, जो पूरी तरह से अविश्‍ववसनीय है। उन्‍होंने अपने दांत पर हीरे जड़वाये हैं।

पवित्रा ने पहले भी कई सारी नकारात्‍मक भूमिकाएं निभायी हैं, लेकिन वह ‘बालवीर रिटर्न्‍स’की भव्‍यता की वजह से इस भूमिका को निभाने के लिये खासतौर से काफी रोमांचित थीं। वह अपनी भूमिका के लिये काफी मेहनत कर रही हैं और अपने किरदार में और भी गहराई लाने के लिये कुछ अलग कर रही हैं। ऐसा करने के लिये उन्‍होंने अपने दांत पर छोटे-छोटे हीरे लगवाये हैं ताकि उनकी तिमनासा की भूमिका में ग्‍लैमर के साथ-साथ वह क्रूरता भी नज़र आये।

अपनी उत्‍सुकता जाहिर करते हुए पवित्रा ने कहा, ‘’सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ का हिस्‍सा बनना मेरे लिये वाकई बहुत ही रोमांचक है। यह मेरे लिये बिलकुल नई चीज है क्‍योंकि इससे पहले मैंने इस तरह के फंतासी शो में काम नहीं किया है और मुझे अपनी भूमिका के साथ न्‍याय करने की पूरी उम्‍मीद है। तिमनासा की भूमिका को और बेहतर तथा इस शो की भव्‍यता को और बढ़ाने के लिये, मैंने खासतौर से इसके लिये अपने दांत पर हीरे जड़वाये। मैं इस शो, किरदार और अपने पूरे लुक को लेकर पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं।‘’

देखिये, पवित्रा पुनिया को अपनी भूमिका की रौनक बढ़ाते हुए, जल्‍द ही केवल सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ में

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply