“धर्मा” में फिर दिखेगा पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी

1 min


भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह और अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों अपनी नई फिल्म”धर्मा”की शूटिंग में व्यस्त है।डीआरजे रिकॉर्ड्स के बैनर तले बन रही फिल्म के निर्माता  राज जयसवाल है जबकि फ़िल्म का निर्देशन कर रहे मल्टी टैलेंटेड निर्देशक अरविंद चौबे।
बताते चले कि पवन सिंह और अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी पर्दे पर कई सारे सुपरहिट फिल्म दे चुके ,जिसकी चर्चाएं भोजपुरी फिल्मों की इतिहास दर्ज है।
सिद्धार्थ श्रीवास्तव के शानदार लेखनी से सजी फ़िल्म को लेकर ‘पावर स्टार पवन सिंह कहते है की यह फ़िल्म मेरी आने वाली तमाम फिल्मो से भिन्न होगी,जिसके कहानी और संवाद दर्शको के समक्ष नये रूप में दिखाई देगी।उन्होंने यह भी कहा कि फ़िल्म में मेरे  कई अलग अलग शेड्स भी है,मेरी हमेशा से यही कोशिश रहती है कि मैं अपने दर्शको हर तरह से मनोरंजन करवाऊँ।चाहे वह अपनी गायकी से या शानदार अभिनय से हो।
वही अभिनेत्री काजल राघवानी भी उनके साथ फ़िल्म करने को लेकर उत्साहित दिख रही है।वो कहती है मेरे और पवन जी की जोड़ी को दर्शक भोजपुरी सिनेमा के सबसे सुपरहिट जोड़ी को मानती है,हम दोनो फ़िल्म में अपने किरदार में ढ़लने के लिए खूब मेहनत करते है।शायद यही वजह की दर्शक हमदोनो की जोड़ी सुपर हिट जोड़ी मानती है।
बरहाल फ़िल्म के संगीतकार मधुरकर आनंद,छोटे बाबा,डीओपी मुकेश शर्मा ,प्रोडक्शन हेड मिथुन व प्रचारक सोनू निगम। फ़िल्म के मुख्य किरदार में नज़र आएंगे पवन सिंह और काजल राघवानी के अलावा ब्रजेश त्रिपाठी ,संजय वर्मा तथा साउथ फिल्मो के जाने माने अभिनेता सयाजी शिंदे।
फ़िल्म की शूटिंग प्रभु श्रीराम की नगरी में करके टीम के सभी सदस्य काफी खुश है।

Mayapuri