इस त्यौहार पर पवन सिंह और सोनू निगम मचाएंगे धूम

1 min


पॉपुलर पावरस्टार पवन सिंह सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं। दीवाली और छठ के पावन त्यौहार आने वाले है और सभी इसकी तैयारी में जुटे हैं। ऐसे मौके पर पवन सिंह सुप्रसिद्ध सिंगर सोनू निगम के साथ कुछ खास सरप्राइज देने वाले हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

दरअसल पवन सिंह कोई त्योहार गीत की शूटिंग कर रहे हैं। वे ट्रेडिशनल फेस्टिवल ड्रेस, कुर्ता पायजामा में दिख रहे हैं, उनके साथ बॉलीवुड के दिग्गज प्लेबैक सिंगर सोनू निगम भी हैं। उन्होंने भी कुर्ता-पायजामा कैरी किया है। सोनू निगम का ट्रेडिशनल लुक पवन सिंह की ड्रैस से मेल खाता हुआ है। इनके साथ यशी फिल्म्स के एमडी अभय सिन्हा, निर्माता और डिस्ट्रीब्यूटर निशांत जम्मूवाला, पंकज तिवारी, डायरेक्टर रवि पंडित भी दिखाई दे रहे हैं, जो उनके साथ ‘पुदीना ए हसीना’ जैसे गानों में काम कर चुके हैं।

शूटिंग के फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये कोई तीज त्योहार  गीत है, जैसे दीवाली या छठ। इसी सेट से वीडियो की  छोटी क्लिप भी पवन सिंह के फैन पेज पर शेयर की गई है, जिसमें गाने के बोल है, “पहिन ला पियरिया, बांध लगा पगरिया…’. इसमें सोनू निगम और पवन सिंह शूट करते दिख रहे हैं जिससे जाहिर है कि पवन की आवाज में यह गीत सोनू निगम अभिनीत होने वाला है, खैर पूरी बात तो तभी साफ होगी जब इसकी ऑफिशियल घोषणा की जाएगी। इससे पहले पवन सिंह ने पायल देव के साथ, ‘बारिश बन जाना’ और ‘करंट’ गाया था, जो कि यूट्यूब फेवरेट है। इसके अलावा हाल ही में एक्टर ने इमरान हाशमी का गाना ‘लुट गए’ का भोजपुरी वर्जन गाया। इसे अभी तक एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 6 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं।

सुलेना मजुमदार अरोरा

SHARE

Mayapuri