महिला सशक्तिकरण पर आधारित शोर्ट फिल्म ‘गर्ल गैंग’ में पायल घोष, नमिता राजहंस और तसनीम लाठीवाला की तिकड़ी का जलवा

1 min


‘प्रायाणाम’, ‘मिस्टर रास्कल’ और ‘पटेल की पंजाबी शादी’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी मशहूर अभिनेत्री और राजनेता पायल घोष अब लघु फिल्म ‘गर्ल गैंग’ में तस्नीम लाठीवाला और नमिता राजहंस के साथ अभिनय कर रही हैं। इस फिल्म का फिल्मांकन इन दिनों मड़ आइलैंड, मुंबई में हो रहा है।

फिल्म ‘गर्ल गैंग’ तीन सर्वश्रेष्ठ महिलाओं के जीवन में गहराई से उतरती है और तीनों एक दूसरे के लिए हैं और एक दूसरे को सशक्त बना रही है। महिला-केंद्रित विषयों पर अवधारणा बनाने का यह एक अच्छा समय है क्योंकि उन्हें दर्शकों के बीच भारी तालियों के साथ स्वीकार किया गया है।

लघु फिल्म गर्ल गैंग एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हाल के दिनों में हमने चार और शॉट्स जैसी श्रृंखलाएं देखी हैं जिन्हें स्वीकार किया जा रहा है और जबरदस्त तालियों के साथ व्यापक रूप से सराहा गया है।

निर्देशक मल्लर कहती हैं – ‘नमिता राजहंस, तसनीम लाठीवाला और पायल घोष ने इस लघु फिल्म के लिए अपनी तरफ से पूरी तैयारी की है और वह अपने किरदारों को सहजता से निभा रही हैं। हम निश्चित रूप से एक ठाठ फ्लिक से प्यार करते हैं और यह पावर-पैक लड़कियां हमारा मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली हैं।’

पायल से इस पर हमने बात की, तो उन्होंने कहा – ‘हम पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं और हम वास्तविक जीवन में इसी तरह है। यह महिला सशक्तिकरण फिल्म पर काम करने के लिए एक शानदार यात्रा होने जा रही है।’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये