अनुराग कश्यप पर ऐक्ट्रेस का आरोप, कहा- पब्लिसिटी के लिए कर रहे बेटी का इस्तेमाल

1 min


anurag_kashyap

फिल्म प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप कई दिनों से ट्विटर कंट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप की बेटी को एक ट्रोलर ने इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी थी और कहा था कि अपने बाप (अनुराग कश्यप) का मुंह बंद रखे। बेटी को पब्लिक प्लैटफॉर्म पर इस तरह की धमकी देख अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव की बधाई देते हुए कहा कि ऐसे लोगों से सोशल मीडिया पर किस तरह निपटा जाए।

अनुराग कश्यप की बेटी को सरेआम यह धमकी देने वाले ट्रोलर को लेकर कई फ़िल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी और इस मामले में तुरंत पुलिस करवाई करने की सलाह दी और अनुराग कश्यप ने इस मामले में मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। अब इस मामले में पुलिस तफ्तीश कर धमकी देने वाले ट्रोलर की खोजबीन में जुटी है। एक तरफ जहां फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग अनुराग कश्यप को सपोर्ट कर तुरंत गंभीर कदम उठाने की सलाह दे रहे हैं। वहीं अभिनेत्री पायल रोहतगी ने अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप अपनी बेटी का इस्तेमाल कर बीजेपी, RSS और भगवान राम के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं।

पायल रोहतगी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पायल ने अनुराग कश्यप पर नफरत फैलाने और बदनाम करने जैसे संगीन आरोप लगाने के साथ-साथ अनुराग कश्यप को शराब कम पीने और किसी साइकोलॉजिस्ट से मानसिक संतुलन ठीक कराने के लिए इलाज कराने का सुझाव दिया है।

पायल ने कहा, कि एक अवार्ड वापसी गैंग है जिसमें अनुराग कश्यप भी शामिल हैं और अनुराग कश्यप देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ खूब नफरत फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर इस तरह की कहानियां सुनाकर अपनी बेटी का इस्तेमाल कर रहे हैं। इतना ही नहीं, पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप फिल्मों में भी रेप, ड्रग्स और गरीबी जैसी नकारात्मक फिल्मे दिखाते हैं। जिन्हें देखकर लोग डिप्रेस्ड हो जाते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये