पीसी ज्‍वैलर्स ने अपनी एक्‍सक्विजिट कलेक्‍शन – ग्रेसिया टू ऑनर द वुमैन इन योर लाइफ को लॉन्‍च किया है

1 min


Mrs. Sheiba Anand

त्‍योहारी मौसम की शुरुआत के साथ, पीसी ज्‍वैलर्स ने, जो ज्‍वैलरी इंडस्‍ट्री में देश का अग्रणी नाम है, अपनी एक्‍स्‍क्विजिट कलेक्‍शन – ग्रेसिया टू ऑनर द वुमैन इन योर लाइफ को लॉन्‍च किया है; चाहे वह गृहणी हो, उद्यमी हो, या कलाकार हो,वह सही मायनों में हर तरह से सम्‍मान की हकदार है।

हर एक दिलकश नगीना शांति, खुशी और सुकून के आइडिया को समर्पित है। ग्रेसिया अपने साथ 3 कलेक्‍शन्‍स:रिगैलिया, रीगल अफेयर,और इनसिग्निया लेकर आया है। यह फूलों की सदाबहार खूबसूरती को पेश करता है जिन्‍हें हाथ से चुने गये हीरों की झि‍लमिलाती चमक के साथ और भी विशिष्‍ट बना दिया है।

महिलाओं की बदलती जरुरतों को समझते हुए, प्रत्‍येक ज्‍वैलरी डिजाइन एक कहानी बयां करता है।

 रिगैलिया (Regalia): ठाट-बाट के संदेश देना। उन महिलाओं की खूबसूरती का सबसे अच्‍छा गुण है जो ऐसी अभिव्‍यक्ति जाहिर करने के लिए परंपरा से परे जाती हैं जो साहसिक और सुरुचिपूर्ण हैं। उनका करिश्‍मा उनके ठाट-बाट और शान के श्रृंगार के साथ बढ़ता जाता है।

रीगल अफेयर्स (Regal Affairs): सौम्‍यता और सुंदरता की आभा। उत्‍कृष्‍ठ और मोहक डिजाइन्‍स जो उसकी चमक को बढ़ाने के लिए नारीत्‍व और विशिष्‍ट योग्‍यता के साथ दिल को लुभाते हैं। अनन्‍त नगीने (पीसेस) जो अनुग्रह, शुद्धता, और प्रतिभा के प्रतीक हैं।

इनसिग्निया (Insignia): साधारण से एक कदम परे। कलेक्‍शन को फैशन फॉरवर्ड महिला के लिए बनाया गया है जिसका आत्‍मविश्‍वासही उसकी सबसे अच्‍छी एक्‍सेसरी है। यहां मिनीमलिज्‍म/बारीकी झिलमिलाते हीरों की तड़क-भड़क के साथ अठखेली करती हैं। इस बात से पूरी तरह आवश्‍वस्‍त और सुनिश्चित है कि वह दिन में राज करती है और रात में सभी के आकर्षण का केन्‍द्र होती है।

लॉन्‍च पर बोलते हुए श्रीमती शीबा आनंद, प्रेसीडेंट – रिटेल ऑपरेशन्‍स, पीसी ज्‍वैलर ने कहा “ग्रेसिया के जरिए, हमने शक्तिशाली महिलाओं का प्रतिनिधित्‍व करने की कोशिश की है; फिर चाहे वह गृहणी हो, उद्यमी हो या परमपराओं को तोड़ने वाली महिला हो। ग्रेसिया के तीनों कलेक्‍शन्‍स महिलाओं के चमकते हुए आकर्षण और झलकतेवैभवको समर्पित हैं”।

श्रीमती शीबा ने आगे कहा, “एक समय था जब ज्‍वैलरी खास अवसरों, त्‍योहारों और शा‍दी-विवाह के लिए सीमित होती थी। लेकिन अब ज्‍वेलरी का पूरा ट्रेंड ही बदल गया है। अब हर अवसर के लिए – चाहे कितना छोटा ही क्‍यों हो – हमारे पास हल्‍की से भारी तक खास ज्‍वैलरी है; प्राचीन से लेकर वर्तमान तक। अब हम ज्‍वेलरी को नवीनतम ट्रेंड और आवश्‍यकता को ध्‍यान में रखते हुए डिजाइन करते हैं। ज्‍वेलरी बनाने से पहले, हम कॉन्‍सेप्‍ट, आइडिया या थीम तैयार करते हैं और उसके बाद डिजाइन करते हैं। इसीलिए हर नगीना जो हम गढ़ते हैं वह एक कहानी बयां करता है”।

Mrs. Sheiba Anand
Mrs. Sheiba Anand President – Retail Operations PC Jeweller interacting with customers


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये