Pearl V Puri ने बेल मिलने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सभी का किया धन्यवाद

1 min


Pearl V Puri

टेलीविजन एक्टर पर्ल वी पूरी पर जब एक बच्ची के मोलेस्टेशन और रैप का इल्जाम लगा तो पूरी टीवी इंडस्ट्री के सभी लोग शौक हो गए थे। पर्ल को वसिइ-विरार पुलिस स्टेशन ले जाया गया था। उनपर आईपीसी की धारा 376 ऐबी और पोसको एक्ट 4,8,12,19,21 एक माइनर के साथ रैप के चार्जेज लगाए गए थे।

इसके बाद पर्ल वी पूरी के साथ काम करने वाले सभी लोग उनके समर्थन में बोलने लगे। 15 जून को इसी महीने उन्हें बेल मिल गई। इस मुद्दे पर बात करते हुए पहली बार पर्ल ने कुछ कहा है। उन्होंने बेल मिलने के बाद पहली बार शेयर कर बहुत सी बातें लिखी।

पर्ल ने लिखा- “जिंदगी के लोगों को टेस्ट करने के अलग अलग तरीके हैं। मैं अपनी नानी माँ को कुछ ही महीने पहले खोया है। इसके बाद मैंने अपने पिता को खो दिया और मेरी माँ की रिपोर्ट आई कि वो केंसर से पीड़ित है। मेरे लिए ये कुछ हफ्ते नाइटमेयर के तरह रहे हैं। एक रात में ही मुझे लगा कि मैं क्रिमिनल हूं। ये सब मेरी माँ के केंसर के ट्रीटमेंट के बीच हुआ। मैं बहुत ही हेल्पलेस फील कर रहा था। मैं अभी भी नम हूं। लेकिन अब मुझे ऐसा महशूश हो रहा है कि मैं अब बाहर निकलकर अपने दोस्तों, फैंस और बेलवीशर से मिल सकता हूं जिन्होंने मेरे ऊपर प्यार बरसाया है। मुझपर विश्वार करने के लिए आप सभी का धन्यवाद और मैं #Satyamevjayate में बहुत विश्वास करता हूं। मैं अपने देश की न्याय व्यवस्था पर बहुत विश्वास करता हूं।”

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा- “मेरे साथ बने रहने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये