डाॅ. जयंतीलाल गाड़ा (पेन स्टूडियो) महाकाव्य ‘RRR’ के लिए एक अविश्वसनीय सौदा किया!

1 min


बहुप्रतीक्षित मैग्नम-ओपस ‘आरआरआर’ इस साल 13 अक्टूबर को पूरे देश में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है! रिलीज से पहले, उत्तर भारत के थियेटर राइट्स, इलेक्ट्रॉनिक, सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स ‘आरआरआर’ प्रमुख बॉलीवुड स्टूडियो इंडिया लिमिटेड को बेचे गए हैं! ज्योति वेंकटेश

आरआरआर को 2021 की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि यह भव्य ‘बाहुबली’ श्रृंखला के बाद एसएस राजामौली की अगली फिल्म है! काल्पनिक कहानी राम चरन और जूनियर एनटीआर को क्रमशः अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की प्रतिष्ठित भूमिकाओं में दिखाएगी, इससे पहले कि वे किंवदंतियों बन गए, की यात्रा को प्रदर्शित करें।

फिल्म की हालिया घोषणाओं और पोस्टर लुक को दर्शकों से प्यार और सराहना मिली है, यह वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में गिना जाता है, जो महामारी के बाद भारतीय सिनेमा को अपने पैरों पर वापस लाएगा।

डीवीवी दानय्या ने साझा किए गए सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा, ‘इस फिल्म को राष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों तक ले जाने के लिए हमारी दृष्टि में पेन इंडिया लिमिटेड के साथ जुड़ने की खुशी है! हमें विश्वास है कि फिल्म भाषा और क्षेत्र की सभी बाधाओं को तोड़ देगी। यह मनोरंजन होगा! ‘‘इसके शिखर पर। ”

पेन स्टूडियोज के चेयरमैन और एमडी डॉ. जयंतीलाल गाडा ने कहा, मैं एसएस राजामौली जी, डीवीवी दानय्या जी, कार्तिकेय जी और पूरी टीम का धन्यवाद करता हूं और हम पर पूरा भरोसा और विश्वास रखते हुए हमें इस ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए भागीदार बनाना चाहता हूं!

अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, निर्देशक एसएस राजामौली ने साझा करते हुए कहा,‘मैं जयंतीलाल गाडा और पेन इंडिया लिमिटेड के साथ मिलकर खुश हूं कि फिल्म को उत्तर भारतीय दर्शकों के पास ले जाया जाए!

अजय देवगन, आलिया भट्ट के साथ प्रमुख भूमिकाओं में राम चरण और एनटीआर जूनियर के एक कलाकारों की टुकड़ी के होने के कारण, ‘आरआरआर’ को महान एसएस राजामौली ने अभिनीत किया। फिल्म  ‘बाहुबली ’श्रृंखला के बाद निर्देशक के अनुगमन को भी चिह्नित करेगी।

जब से पैन-इंडिया फिल्म जीम आरआरआर ’की घोषणा हुई है, तब से दर्शकों को फिल्म के सिनेमाई जादू को सामने लाने के लिए सांस रोककर इंतजार करना पड़ रहा है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये