पेन स्टूडियोज़ की “जया जानकी नायक/खूँखार” यूट्यूब पर 500 मिलियन से अधिक व्यूज़ पार करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन चुकी है, जो अब तक के सबसे अधिक व्यूज़ हैं

1 min


यह पेन स्टूडियोज़ के लिए मील का पत्थर साबित हुआ है, क्योंकि 2017 की तेलुगु एक्शन फिल्म ‘जया जानकी नायक’ का हिंदी डब वर्शन, जिसका टाइटल ‘खूँखार’ है, यूट्यूब चैनल पर 500 मिलियन व्यूज़ पार करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। यह किसी भी भारतीय फिल्म के लिए, विशेषकर बेलमकोंडा साई श्रीनिवास, रकुल प्रीत सिंह और जगपति बाबू अभिनीत और समस्त टीम के लिए भी एक बड़ी उपलब्धि है।

इस उपलब्धि को लेकर उत्साहित, पेन स्टूडियोज़ के एमडी तथा चैयरमेन , डॉ. जयंतीलाल गडा ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, “पेन स्टूडियोज़ के लिए यह एक अद्भुत उपलब्धि है, क्योंकि खूँखार ने 500 मिलियन व्यूज़ पार कर लिए हैं, जो ऐसा करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। इससे यह साबित होता है कि सिनेमा, भाषा की बाधा से मीलों आगे है और एक अच्छी सिनेमा कभी पीछे नहीं रहती। हम ऐसे और प्रोजेक्ट्स को समर्थन देने और उन्हें ऊँचाइयों पर ले जाने की उम्मीद करते हैं।”

फिल्म की लोकप्रियता के लिए फिल्म की संबंधित और रोमांचक कहानी जिम्मेदार होती है। इस फिल्म की कहानी गगन और स्वीटी के प्यार की दास्ताँ को बयान करती है। पिता की अस्वीकृति के बाद यह जोड़ी बिखरी हुई दिखाई पड़ती है। एक-दूसरे के पास वापस आने और सुखद अंत के लिए इस जोड़ी को किन संघर्षों का सामना करना पड़ता है, यह वास्तव में देखने लायक है।

न केवल साउथ, बल्कि पूरे देश में फिल्म की स्टार कास्ट की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इस प्रकार, इस फिल्म को एक लोकप्रिय पसंद बनते देखा जा रहा है। फिल्म को जो बात और अधिक विशेष बनाती है, वह यह है कि कई दर्शकों ने अपने साथियों से इसकी सिफारिश करने के साथ-साथ फिल्म को कई बार देखा है। कमेंट्स सेक्शन में भी फिल्म को भारी समर्थन और सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

खूँखार सैटेलाइट पर भी एक बड़ा आकर्षण रहा है और दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। जब से इसे यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है, तब से इसे देखने वालों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है और 500 मिलियन व्यूज़ को पार करती हुई यह संख्या लगातार बढ़ रही है। फिल्म को 75,000 कमेंट्स मिले हैं, और साथ ही 28 लाख होपिंग है, जिसकी जल्द ही 100 मिलियन तक पहुँचने की संभावना है।

SHARE

Mayapuri