पेंगुइन फिल्म के टीज़र ने रिलीज़ होते ही मचाई धूम, 24 घंटे में 33 लाख से ज्यादा व्यूज़, जानें कब रिलीज़ होगा ट्रेलर

1 min


Penguin

पेंगुइन फिल्म के पोस्टर ने भी खींचा था सबका ध्यान, अब टीज़र आ रहा है लोगों को पसंद

कार्तिक सुब्बाराज, स्टोन बेंच फिल्म्स और पैशन स्टूडियोज़ प्रोडक्शन की फिल्म पेंगुइन के पोस्टर ने पहले खूब धूम मचाई थी। और जब इसका टीज़र लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। आलम ये है कि इसके टीज़र के रिलीज़ के 24 घंटे के भीतर 33 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

11 जून को रिलीज़ होगा ट्रेलर

कुछ दिनों पहले जब पेंगुइन फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया था तो उसने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी। जिसके बाद से ही लोगों को इसके ट्रेलर और टीज़र का इंतज़ार था। फिलहाल टीज़र तो रिलीज़ कर दिया गया है। और 11 जून यानि कि गुरुवार को ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया जाएगा।

19 जून को होगा वर्ल्ड प्रीमियर

कीर्थि सुरेश की इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 19 जून को किया जाएगा। ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। वो भी तमिल और तेलुगु दोनों ही भाषाओं में। साथ ही इसे मलयालम में डब भी किया जाएगा। फिलहाल इसका टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। आप भी देखें वीडियो-

मिस्ट्री थ्रिलर है पेंगुइन

Penguin

अगर इस फिल्म के बारे में आपको कुछ जानकारी दें तो पेंगुइन एक रहस्य और थ्रिल से भरी हुई फिल्म है। जिसका निर्देशन ईश्वर कार्तिक करने जा रहे हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म के साथ वो डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके निर्माता हैं कार्तिक सुब्बाराज। फिल्म में कीर्थि सुरेश एक मां का किरदार निभा रही हैं जो अपने बच्चे को बचाने की हर संभव कोशिश करती है। और ये फिल्म उस मां के भावनात्मक और शारीरिक सफर को दिखाएगी।

और पढ़ेंः 12 सालों में 20 फिल्में और 10 अवॉर्ड…कुछ ऐसा रहा है रांझना गर्ल यानि एक्ट्रेस सोनम कपूर का करियर

SHARE