‘छपाक’ के टिकट धड़ाधड़ कैंसिल कर रहे हैं लोग

1 min


‘छपाक’ के टिकट कैंसिल

5 जनवरी की शाम को JNU में हुई हिंसा से स्टूडेंट्स देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. स्टूडेंट्स के साथ-साथ किसी मुद्दे पर पीछे न रहने वाला बॉलीवुड भी सोशल मीडिया पर इस हिंसा को लेकर अपनी तरह-तरह की राय रख रहा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जो कि अपनी कल रिलीज होने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थी, वो स्टूडेंट्स से मिलने JNU पहुंच गईं. बस फिर क्या था, दीपिका के JNU पहुंचते ही #ISupportDeepika और #BoycottChhapaak सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड करने लगा.

लेकिन लग रहा है कि लोग #ISupportDeepika की बजाय #BoycottChhapaak को ज्यादा फॉलो कर रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि लोग धड़ाधड़ छपाक के टिकट कैंसिल कर रहे हैं. लगता है लोगों को दीपिका का JNU जाना पसंद नहीं आया और इसी वजह से लोग अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए छपाक के टिकट कैसिंल कर रहे हैं. बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दीपिका के JNU जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग’ और ‘अफज़ल गैंग’ का सपोर्ट कर रही हैं. इसलिए अगर आप उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने वाले हैं तो रीट्वीट करें.

इतना ही नहीं, इसके बाद तेजिंदर पाल ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अजय देवगन की कल ही रिलीज हो रही फिल्म तान्हाजी देखने के लिए लोगों से अपील की. लोग दीपिका की छपाक की टिकट क्यों कैसिंल कर रहे हैं इसकी वजह उनका JNU जाना है या फिर कुछ और. वो इसलिए क्योंकि छपाक और तान्हाजी दोनों एक ही दिन यानी कल 10 जनवरी को रिलीज हो रही हैं. ज्यादातर लोगों ने फिल्म की टिकट पहले से ही बुक कर ली थी.

अब दीपिका के JNU जाने के बाद #BoycottChhapaak तो ट्रेड हो ही रहा है. कुछ लोगों ने इस ट्रेंड को फॉलो करना शुरु कर दिया. और अपनी छपाक के लिए बुक की हुई टिकट कैंसिल कर दी और सोशल मीडिया पर इसका स्क्रीनशॉट भी डाल दिया. बस फिर क्या था एक का देखा देखी कुछ और लोग भी सोशल मीडिया पर ये दिखाने के लिए कि वो भी दीपिका की फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं. एक दूसरे के कैंसिल किए हुए टिकट की ही फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दे रहे हैं. कुछ लोग तो अपने टिकट कैंसिल करके पछता भी रहे हैं क्योंकि टिटकट कैंसिल करने पर पूरे पैसे वापस नहीं मिलते.

ये भी पढ़ें- नाम बदलकर पॉप्युलर हुए ये बॉलीवुड स्टार्स

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये