अमिताभ बच्चन के मुंबई मेट्रो पर ट्वीट से लोग नाराज़, जलसा के बाहर कर रहे विरोध प्रदर्शन

0 56

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई मेट्रो की तारीफ करना काफी भारी पड़ गया है। अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर काफी विरोध हो रहा। वहीं, उस इस बात से मुंबईकर उनसे काफी नाराज हैं और लोग अमिताभ के घर जलसा के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। लोग अमिताभ के घर के बाहर पोस्टर्स और बैनर्स लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें कि एमएमआरडीए ने मुंबई मेट्रो के काम के लिए आरे के जंगलों की कटाई का फैसला किया था।  इस बात को लेकर यहां रहिवासी काफी हद तक नाराज है और इसके लिए कई दिनों से सड़क पर प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इसी बीच बिग बी ने मुंबई मेट्रो का समर्थन करते हुए एक ट्वीट कर दिया जिसके कारण लोग उनसे काफी नाराज हैं।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए मुंबई मेट्रो की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था- ये प्रदूषण का समाधान है। मेरे एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी थी, उसने कार के बदले मेट्रो से जाना चुना। वापस आकर उसने बताया कि मेट्रो तेज, सुविधाजनक और सबसे सही है। बिग बी ने आगे लिखा कि प्रदूषण का समाधान। अधिक पेड़ उगाओ, मैंने अपने बगीचे में लगाए हैं। क्या आपने लगाए हैं?।

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद मुंबई मेट्रो के ऑफिशियल अकाउंट से बिग बी को रिप्लाई किया और कहा कि श्रीमान बच्चन हमें यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपके मित्र ने जरूरत के समय मेट्रो पर विश्वास किया और मुंबईवासियों के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए आपका धन्यवाद।

अमिताभ के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद लोग उनपर भड़क उठे और कहा कि हर किसी के पास उनके जैसा अपना पर्सनल गार्डन नहीं होता। मुंबई मेट्रो के लिए आरे के जंगलो की कटाई की जाएगी जोकि पर्यावरण रक्षा के खिलाफ है। ऐसे में बिग बी को मेट्रो का समर्थन नहीं करना चाहिए था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply