सुपर डांसर में पेशवा से मिले पेशवा

1 min


सोनी एटन्टरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी ऐतिहासिक शो ‘पेशवा बाजीराव‘ में बाजीराव का किरदार निभा रहे 14 वर्षीय रूद्र सोनी के लिये यह एक मजेदार पल था। रूद्र सोनी ने फिल्म बाजीराव मस्तानी में पेशवा के बेटे नानासाहेब का किरदार निभाया था और अब उन्हें शो में पेशवा बाजीराव की भूमिका निभाने के लिये चुना गया है।

रूद्र हाल ही में किड्स डांस रियलिटी शो सुपर डांसर के सेट पर अपने ऑन-स्क्रीन पिता रणवीर सिंह से मिले। 31 वर्षीय अभिनेता बतौर मेहमान शो के जजेज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर के साथ सेट पर मौजूद थे।ranveer-singh_peshwaरूद्र सोनी ने कहा, ‘‘रणवीर सिंह के साथ लंबे समय के बाद मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। उन्होंने मुझे जोर से गले लगाया और हमने साथ मिलकर फिल्म का ‘हर हर महादेव‘ का नारा लगाया। यह वाकई में मजेदार था। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे बाजीराव के बेटे और अब शो में बाजीराव का किरदार निभाने का मौका मिला। रणवीर ने मुझे शुभकामनायें दी हैं।‘‘ उन्होंने यह भी कहा कि यह शो उन्हें फिल्म की बदौलत ही मिला है।

‘‘निर्माताओं को लगा कि मैं इसके लिये उपयुक्त होऊंगा, क्योंकि मैं बाजीराव की कहानी से जुड़ सकता हूं। हमने सतारा में शो की शूटिंग शुरू कर दी है।‘‘

टीवी स्क्रीन पर सांसें रोक देने वाली कहानी देखने के लिये तैयार हो जायें, सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये