पालतू डॉगी ने ही रणबीर कपूर पर किया हमला, चेहरे पर अटैक होने की वजह से जाना पड़ा अस्पताल

1 min


रणबीर कपूर पालतू डॉगी

रणबीर कपूर के पालतू डॉगी ने ही एक्टर पर किया अटैक, इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को अपने डॉग्स से काफी लगाव है। हाल ही में उन्होंने अपने डॉग लियोनेल के साथ अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। वह अक्सर अपने पालतू डॉगी के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो बताते हैं कि रणबीर अपने डॉगी से कितना प्यार करते हैं। अब खबर आ रही हैं कि रणबीर कपूर के डॉगी ने ही एक्टर पर अटैक कर दिया है। इसके बाद रणबीर कपूर को अस्पताल जाना पड़ा।

पालतू डॉगी ने किया अटैक

रणबीर कपूर पालतू डॉगी

Source – Timesofindia

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर के डॉगी ने एक्टर के फेस पर अटैक कर दिया था। बताया जा रहा है कि यह कोई साधारण खरोंच नहीं थी, इस वजह से उन्हें अस्पताल जाना पड़ा। वहीं, चेहरे पर अटैक करने की वजह से एक्टर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे और उन्होंने अस्पताल में डॉक्टर से सलाह ली।

इससे पहले एक्टर के डॉगी को घुमाते हुए वीडियो सामने आए हैं। वहीं, आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और डॉगी के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं। हालांकि, रणबीर कपूर के हॉस्पिटल जाने और डॉगी के अटैक को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ही दावा किया गया है कि एक्टर पर खुद के डॉगी ने ही अटैक किया है।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही अयान मुखर्जी की निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे।  वही रणबीर वाणी कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में भी काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया का आरोप, जब मैं प्रेग्नेंट थी तब गर्लफ्रेंड संग रहते थे बिजी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये