‘फिर भी न माने बद्तमीज दिल’ स्टार प्लस पर एक इंटेंस और जुनूनी लव स्टोरी

1 min


हर प्रेम कहानी में कुछ परेशानियां होती हैं जिसके बाद जोडि़यां प्यार से रहने लगती हैं। क्या आप किसी ऐसी प्रेम कहानी की कल्पना कर सकते हैं जिसमें रिश्तों के विलेन आप खुद हो सकते हैं ? स्टार प्लस किस्सागोई की एक और छलांग लगा रहा है फिर भी न माने बद्तमीज दिल के साथ।
यह वीजे अबीर मल्होत्रा और बिजनेस हेड मेहर पुरोहित की जुनूनी और इंटेंस प्रेम कहानी है जो अपनी गलतफहमियों और दूसरों के मैनीपुलेशन्स की वजह से सात साल पहले अलग हो गये थे और अब मिलने के बाद अपनी गलतफहमियों को दूर करते हैं। बेहतरीन कास्ट के साथ यह शो स्टार प्लस पर 29 जून 2015 से रात 8.30 बजे प्राइम टाइम स्लाॅट में प्रसारित होगा। शो का निर्माण टकीला शाॅट प्रोडक्शन के प्रसिद्ध सौरभ तिवारी द्वारा किया गया है।
अबीर मल्होत्रा की भूमिका में वी पर्ल वी पुरी एक वीजे हैं जो ग्रूव म्यूजिक चैनल में एक लक्जरियस और आकर्षक जिंदगी जीता है। मेहर पुरोहित की भूमिका में अस्मिता सूद एक प्रेक्टिकल और समर्पित महिला है जो उसी म्यूजिक चैनल की हेड है जो अपनी कड़ी मेहनत से अपनी जिंदगी के शिखर पर पहुंची है।
भारतीय टेलिविजन पर पहली बार किसी डेली सोप में 5 गीतों का अलबम खास इसी के लिये रिकाॅर्ड किया गया है जिसे सिंगिंग रियालिटी शो इंडियाज राॅ स्टार के रनर अप दर्शन रावल ने गाया है।
पर्ल ने कहा, ‘‘सपने सच होते हैं, कम से कम इस शो के जरिये मेरे सपने पूरे हुये हैं जिससे मैं अपना डेब्यू कर रहा हूं। मैं ऐसे बेहतरीन प्रोडक्शन हाउस और स्टार प्लस के साथ काम करके बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं और यह मेरे लिये भावुक कर देने वाला पल है। मेरा किरदार मेरे लिये इतना मौजूं है कि मैं भी गीत कम्पोज करता हूं और मेरा किरदार भी संगीतकार है जो संगीत ही ओढ़ता बिछाता है। मेरा किरदार अबीर प्यार तो चाहता है लेकिन रिश्ते के साथ आयी जिम्मेदारियों से दूर भागता है।’’
अस्मिता ने कहा, ‘‘यह मेरे लिये बहुत बड़ा कदम है, फिल्मों से टेलिविजन तक के इस सफर में मुझे खुशी है कि मैंने यह भूमिका ली। मेहर की ही तरह मैं भी प्रेक्टिल और कैरियर ओरियेण्टेड हूं और मेहर के किरदार के जरिये मैं खुद को एक्सप्लोर कर रही हूं। टेलिविजन की दुनिया मेरे लिये नयी है और मैं बेहतरीन कास्ट और क्रू के लोगों के साथ एक नया सफर शुरू कर रही हूं जो टेलिविजन इंडस्ट्री के दिग्गज लोग हैं। अब मैं सिर्फ दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रही हूं।’’ देखिये फिर भी न माने बद्तमीज दिल सोमवार से शनिवार रात 8.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये