इवेंट्स – Mayapuri https://mayapuri.com Latest Bollywood Hindi News Fri, 17 Jan 2020 07:09:07 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=5.3.2 https://i0.wp.com/mayapuri.com/wp-content/uploads/2018/02/mayapuri-favicon.png?fit=32%2C32&ssl=1 इवेंट्स – Mayapuri https://mayapuri.com 32 32 142476063 सिने डान्सर्स असोसिएशन की ब्रांड एंबेसडर सरोज खान ने गणेश आचार्य के समांतर नृत्य संघटन के स्थापना पर प्रसार माध्यम को संबोधित किया https://mayapuri.com/saroj-khan-brand-ambassador-cine-dancers-association-addresses-media-on-ganesh-acharyas-formation-of-a-parallel-dance-association/ https://mayapuri.com/saroj-khan-brand-ambassador-cine-dancers-association-addresses-media-on-ganesh-acharyas-formation-of-a-parallel-dance-association/#respond Fri, 17 Jan 2020 07:09:07 +0000 https://mayapuri.com/?p=225674

बॉलीवुड के  डान्सर्स के लिये सबसे पुरानी संघटन सिने डांसर्स एसोसिएशन (CDA) और नवगठित ऑल इंडिया फिल्म टेलीविज़न इवेंट डांसर्स एसोसिएशन (AIFTEDA) दोनों वास्तव में इन दिनो आमने सामने टकराव में है। वरिष्ठ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने CDA के अस्तित्व के बावजूद भी AIFTEDA का गठन किया, इसलिए दोनों संघटन एक-दूसरे की आलोचना कर रहे […]

The post सिने डान्सर्स असोसिएशन की ब्रांड एंबेसडर सरोज खान ने गणेश आचार्य के समांतर नृत्य संघटन के स्थापना पर प्रसार माध्यम को संबोधित किया appeared first on Mayapuri.

]]>

बॉलीवुड के  डान्सर्स के लिये सबसे पुरानी संघटन सिने डांसर्स एसोसिएशन (CDA) और नवगठित ऑल इंडिया फिल्म टेलीविज़न इवेंट डांसर्स एसोसिएशन (AIFTEDA) दोनों वास्तव में इन दिनो आमने सामने टकराव में है। वरिष्ठ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने CDA के अस्तित्व के बावजूद भी AIFTEDA का गठन किया, इसलिए दोनों संघटन एक-दूसरे की आलोचना कर रहे हैं।

वरिष्ठ कोरियोग्राफर सरोज खान को CDA की ब्रांड एंबेसडर पद पर हाल ही में नियुक्त किया गया, जबकि गणेश आचार्य IFTCA (भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन) के महासचिव के रूप में कार्य करते हैं , इसी पद का गणेश आचार्य लाभ उठा रहे हैं और अन्य कोरियोग्राफरों को सीडीए की बजाय AIFTEDA के सदस्यों का चुनाव करने के लिये उकसा रहे हैं। CDA  के वरिष्ठ सदस्यों के अनुसार, गणेश आचार्य ने एक बार कहा था कि वे CDA को जीवन भर समर्थन करेंगे, और अब अचानक AIFTEDA खोला ।

सीडीए के कुछ डांसरों  ने यह भी आरोप लगाया है कि प्रतिद्वंद्वी संघ का दबाव है, और जो भी (AIFTEDA) में शामिल हो रहे हैं, उन्हें एक शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया है जो गणेश आचार्य द्वारा भुगतान किया जा रहा हैं। YouTube पर ऐसे कुछ वीडियो मौजूद हैं जिनमे गणेश आचार्य ने इस नए जुड़ाव की आवश्यकता क्यों थी? यह बताया है।

विवाद के बारे में पूछे जाने पर, अनुभवी कोरियोग्राफर और CDA की ब्रांड एंबेसडर सरोज खान ने कहा, “गणेश आचार्य और उनके पिता भी सिने डांसर्स एसोसिएशन का हिस्सा थे, फिर एसोसिएशन को तोड़ने की कोशिश क्यों की जा रही है? यह बहुत सारे कार्यकर्ताओं की आजीविका को प्रभावित करेगा। ” गणेश आचार्या के सिनेस्टार्स के साथ वाले शो और उससे जमा राशि को (AIFTEDA) के सदस्यों के कल्याण के लिए उपयोग किए जाने वाली बात के बारे पूछा गया तब सरोज खान ने कहा,“ मुझे CDA की ब्रांड एम्बेसडर बनने के बाद IFCTA  बैठक के बाद बुलाया गया था । CDA ने पहले सवाल किया है कि स्टार-स्टडेड घटना से उत्पन्न धन की निगरानी कैसे की जाएगी। CDA के पास एक उचित मजदूरी चार्ट है जो सभी उत्पादकों द्वारा सम्मानित किया गया है जिसके अनुसार डांसरों को 4500 रूपये प्रति पारी का भुगतान किया जाता है। CDA पूरी तरह कार्यात्मक है, डांसरों को समय पर भुगतान किया जा रहा है और उनके सभी मुद्दों को CDA द्वारा संबोधित किया जा रहा है।”

CDA ब्रांड एंबेसडर सरोज खान ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गणेश आचार्य और AIFTEDA विवाद के बारे में मीडिया को संबोधित किया|

और पढ़े: 2019 में इन 10 वेब सीरीज एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

और पढ़े: हॉलीवुड के टॉप 10 कैरेक्टर्स को हिंदी में आवाज देने वाले आर्टिस्ट की लिस्ट

The post सिने डान्सर्स असोसिएशन की ब्रांड एंबेसडर सरोज खान ने गणेश आचार्य के समांतर नृत्य संघटन के स्थापना पर प्रसार माध्यम को संबोधित किया appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/saroj-khan-brand-ambassador-cine-dancers-association-addresses-media-on-ganesh-acharyas-formation-of-a-parallel-dance-association/feed/ 0 225674
BBMG नोबल अवार्ड्स 2020 का आयोजन 23 से 26 जनवरी को लंदन पार्लियामेंट में होगा https://mayapuri.com/the-bbmg-nobel-awards-2020-will-be-held-from-23-to-26-january-in-london-parliament/ https://mayapuri.com/the-bbmg-nobel-awards-2020-will-be-held-from-23-to-26-january-in-london-parliament/#respond Sat, 11 Jan 2020 12:01:39 +0000 https://mayapuri.com/?p=225278

भारत भाग्य विधाता महात्मा गांधी नोबेल अवार्ड्स के लिए मुंबई में हुई प्रेस कांफ्रेंस में भारत के राजदूत दीपक वोरा, डॉक्टर गौरव हंस, विनय गुप्ता, रोहित वर्मा और योगेश लखानी जैसी हस्तियाँ हुई शरीक, BBMGबीबीएमजी नोबल अवार्ड्स 2020 के आयोजन के लिए मुंबई के पेनिन्सुला ग्रैंड होटल में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया […]

The post BBMG नोबल अवार्ड्स 2020 का आयोजन 23 से 26 जनवरी को लंदन पार्लियामेंट में होगा appeared first on Mayapuri.

]]>

भारत भाग्य विधाता महात्मा गांधी नोबेल अवार्ड्स के लिए मुंबई में हुई प्रेस कांफ्रेंस में भारत के राजदूत दीपक वोरा, डॉक्टर गौरव हंस, विनय गुप्ता, रोहित वर्मा और योगेश लखानी जैसी हस्तियाँ हुई शरीक, BBMGबीबीएमजी नोबल अवार्ड्स 2020 के आयोजन के लिए मुंबई के पेनिन्सुला ग्रैंड होटल में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया जहाँ कई अहम हस्तियों ने शिरकत की और इस पुरुस्कार समारोह के संदर्भ में डिटेल से जानकारी दी. इस प्रेस कांफ्रेंस में भारत के राजदूत दीपक वोरा, डॉक्टर गौरव हंस, विनय गुप्ता, फैशन डिज़ाइनर रोहित वर्मा, डॉ शिवकुमार उत्तोरे, मिस्टर प्रदीप चदिरमणि – अध्यात्मवादी और हीलर और मिस्टर सुहैल (किंग ऑफ़ फैब्रिक्स इन इंडिया) सहित ब्राईट आउटडोर मीडिया के योगेश लखानी एवं सुफियान वनु ने शिरकत की और मीडियाकर्मी से ढेर सारी बातें कीं.

डॉक्टर गौरव हंस ने यहाँ मीडिया से बात करते हुए बताया कि बीबीएमजी नोबल अवार्ड्स 2020 का आयोजन 23 जनवरी से 26 जनवरी को लंदन पार्लियामेंट में होगा. बीबीएमजी नोबल अवार्ड्स अर्थात भारत भाग्य विधाता महात्मा गांधी नोबेल अवार्ड्स अपने नाम के अनुसार ही बहुत महत्वपूर्ण पुरुस्कार है.

डॉक्टर गौरव हंस ने यहाँ एक सवाल के जवाब में कहा कि इन दिनों हमारे देश में डायबिटीज़ की समस्या बहुत बड़ी है, लगभग हर घर में इस बीमारी के शिकार एक दो लोग मिल जाते हैं. इस अवार्ड के जरिये हम इंडिया की हेल्थ को पूरी दुनिया में बताना चाहते हैं, साथ ही खादी को दुनिया भर में एक्सप्लोर करना चाहते है. वूमेन एंपावरमेंट की फील्ड में भी अहम काम अंजाम देने वालों को इस पुरुस्कार से नवाजा जायेगा. हर फील्ड के इंडिया के चुनिंदा लोगों को अवॉर्ड दिया जायेगा, जिन्होंने अपनी अपनी फील्ड में कुछ उलेखनीय और अलग किस्म का काम किया है। हम इंसानियत के लिए काम करने वाले डॉक्टर्स को भी अवॉर्ड देंगे। इस तरह देखा जाए तो एजुकेशन, फिल्म इंडस्ट्री, हेल्थ सेक्टर, फैशन जगत और महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में काम करने वालों को इस पुरुस्कार से समानित किया जायेगा.
इस पुरुस्कार समारोह के आयोजन हेतु रखी गई प्रेस कांफ्रेंस में निहारिका दलाल जैसे कई मेहमान भी मौजूद थे जिन्होंने इस स्पेशल इवेंट में शिरकत की.

ब्राईट आउटडोर मीडिया के योगेश लखानी ने यहाँ बताया कि बीबीएमजी नोबल अवार्ड्स 2020 से जुड़ना उनके लिए गर्व की बात है क्योंकि इस अवार्ड के नाम में ही भारत और महात्मा गांधी का नाम जुड़ा हुआ है इसलिए मुझे उम्मीद नहीं बल्कि यकीन है कि यह अवार्ड फंक्शन अपने आप में एक मिसाल साबित होगा.

आपको बता दें कि इसका आयोजन स्वाभिमान इंडिया फाउंडेशन के द्वारा लन्दन में किया जा रहा है.लंदन में होने जा रहे इस तीन दिनों के भव्य प्रोग्राम को मैनेज करने वाली कम्पनी ट्राइडेंट एक्सक्लूसिव लाईफ स्टाइल ऐंड मीडिया लिमिटेड के डायरेक्टर शिव काक्रन का कहना है कि “हम इस प्रतिष्ठित इवेंट से जुड़कर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।”

डॉक्टर गौरव हंस ने यहाँ मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मैं इस प्रेस कांफ्रेंस में रुबीना रिजवी का नाम अवश्य लेना चाहूँगा. उन्होंने खादी की अहमियत पर जोर देते हुए कहा कि कुछ लोग खादी को रिवाइव करने पर काम कर रहे हैं, क्योंकि खादी कहीं खो सी गई है. हम आज वेस्टर्न कपडे पहनने लगे हैं हालाँकि वैसे कपडे पहनने से लोगों को खुजली की शिकायत भी होती है इसलिए हम सब चाहते हैं कि खादी को लोग एक बार फिर पहनना शुरू कर दें.

BBMGअवार्ड्स को विभिन्न क्षेत्रों और सेवाओं के लिए दिया जायेगा। अपने क्षेत्र में व्यापक ज्ञान और अनुभव रखने वाले एक विशेषज्ञ पैनल और जजों की जूरी द्वारा यह पुरुस्कार निर्धारित किए जायेंगे। बीबीएमजी पुरस्कार पेशेवरों, उत्पादों और सेवाओं को सम्मानित करता है जो आज की दुनिया को बचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ साबित हुए हैं। यह कार्यक्रम एक गैर-लाभकारी मकसद से प्रेरित है, और विभिन्न क्षेत्रों में संस्थानों के विकास को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है। ये पुरस्कार संबंधित उद्योग के प्रसिद्ध विशेषज्ञों और ग्लोबल लीडर्स द्वारा प्रस्तुत किए जाते हैं।


BBMG नोबल अवार्ड्स का उद्देश्य मानव सशक्तिकरण को सुनिश्चित करना, वैश्विक बाजार में व्यापार के विकास को बढ़ावा देना और वैश्विक स्तर पर भारतीय पर्यटन स्थलों जैसे गोवा, भारतीय कला और शिल्प, भारतीय कारीगरों, आयुर्वेद, योग, भारतीय हस्त-वस्त्रों को बढ़ावा देना है और देशों के बीच सांस्कृतिक आदान-प्रदान की सुविधा प्रदान करना है।

बीबीएमजी अवार्ड्स का उद्देश्य उन लोगों की सराहना करना है जो विभिन्न क्षेत्रों और व्यवसायों के लिए मूल्य और समर्थन प्रणाली बनाने के लिए समर्पित रूप से काम कर रहे हैं। हम उन लोगों की सराहना करते हैं जो विश्वसनीय संसाधन और प्रौद्योगिकी उपकरण प्रदान करते हैं जो रोज़मर्रा की जिंदगी में रचनात्मकता और इन्नोवेशन को बढ़ावा देते हैं।

डॉक्टर गौरव हंस ने यहाँ भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया कि हमारा नेक्स्ट प्रोग्राम एसिड अटैक की शिकार लड़कियों की भलाई के लिए होगा. ऐसी कुछ चुनिन्दा लडकीयाँ एक्सपेंसिव ज्वेलरी और कपड़े पहन कर रैंप वॉक करेंगी। साथ ही विदेशों के डॉक्टर्स और इंडिया के डॉक्टर्स द्वारा ऐसी कई लड़कियों की फ़्री कॉस्मेटिक सर्जरी हम करवाएंगे। ….. छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

और पढ़े: इन 10 फिल्मों के पोस्टर्स में दिखी किसिंग करने की क्रिएटिविटी

The post BBMG नोबल अवार्ड्स 2020 का आयोजन 23 से 26 जनवरी को लंदन पार्लियामेंट में होगा appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/the-bbmg-nobel-awards-2020-will-be-held-from-23-to-26-january-in-london-parliament/feed/ 0 225278
निकलोडियन किड्स च्वॉईस अवॉर्ड्स 2019 में फिर छाये मोटू-पतलू https://mayapuri.com/motu-patlu-wins-big-at-the-nickelodeon-kids-choice-awards-2019/ https://mayapuri.com/motu-patlu-wins-big-at-the-nickelodeon-kids-choice-awards-2019/#respond Sun, 05 Jan 2020 03:30:04 +0000 https://mayapuri.com/?p=224441 Nickelodeon Kids Choice Awards 2019

हमेशा की तरह इस साल भी मोटू-पतलू बच्चों को पसंदीदा कार्टून कैरेक्टर बन गए हैं। 4 साल से भारत में बच्चों के लिए आयोजित किए जा रहे किड्स चॉइस ऑवार्ड्स के 5वें संस्करण में एक बार फिर से मोटू-पतलू को बच्चों के फेवरेट इंडियन कार्टून कैरेक्टर का अवॉर्ड मिला। 22 दिसंबर को मुबई में हुए […]

The post निकलोडियन किड्स च्वॉईस अवॉर्ड्स 2019 में फिर छाये मोटू-पतलू appeared first on Mayapuri.

]]>
Nickelodeon Kids Choice Awards 2019

हमेशा की तरह इस साल भी मोटू-पतलू बच्चों को पसंदीदा कार्टून कैरेक्टर बन गए हैं। 4 साल से भारत में बच्चों के लिए आयोजित किए जा रहे किड्स चॉइस ऑवार्ड्स के 5वें संस्करण में एक बार फिर से मोटू-पतलू को बच्चों के फेवरेट इंडियन कार्टून कैरेक्टर का अवॉर्ड मिला। 22 दिसंबर को मुबई में हुए किड्स चॉइस अवॉर्ड्स 2019 में सारा अली खान, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना, सिद्धांत चतुर्वेदी, वरुण धवन, कृति सेनन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। इसके अलावा इस मौके पर मायापुरी ग्रुप के संपादक अमन बजाज, लोटपोट पत्रिका के कार्टूनिस्ट हरविंदर मांकड़ भी मौजूद रहे।

इस मौके पर नीना जयपुरिया और अनु सिक्का भी शामिल हुई। निकलोडियन किड्स च्वॉइस अवॉर्ड्स भारत का एकमात्र अवार्ड शो है, जो कि बच्चों द्वारा और बच्चों के लिए है। पिछले साल का रिकॉर्ड तोड़कर, इस साल बच्चों ने 5 लाख के करीब वोट दिया, जो बच्चों और उनकी पसंद का एक सही प्रतिनिधित्व है। अवॉर्ड शो में वरुण धवन, सारा अली खान और भूमि पेडनेकर ने अपनी मनमोहक अदाओं से मंच पर धूम मचा दी, वहीं वरुण शर्मा ने एंकर के रूप में ठहाके लगवाएं। निकटून्स ने भी बी-टाउन सुपरस्टार्स के साथ मजेदार परफॉर्मेंस दी।

इसके अलावा सभी स्टार्स ने मोटू-पतलू के साथ खूब मस्ती भी की। वरुण धवन ने कहा, ‘‘निकलोडियन किड्स च्वाइस अवार्ड्स मेरे लिए एक विशेष पुरस्कार है। यहां मेरा तीसरा वर्ष है और बच्चों द्वारा प्रतिक्रिया हमेशा काफी अच्छा होता है। यह मुझे उनके साथ जुड़ने के लिए एक और मंच देता है। सारा अली खान ने कहा, ‘‘बच्चे सबसे वफादार और मासूम दर्शक होते हैं । यद्यपि यह केसीए में मेरी डेब्यू थी, लेकिन मुझे वास्तव में बहुत मजा आया। स्लिम होने के लिए पुरस्कार जीतना एक अविश्वसनीय अनुभव था।’’

सलमान खान को फेवरेट एक्टर (मेल) के अवार्ड से नवाजा गया। श्रद्धा कपूर ने प्रतिष्ठित फेवरेट एक्टर (महिला) का पुरस्कार जीता। छिछोरे ने पसंदीदा फिल्म श्रेणी में जीत हासिल की। मोटू ने पसंदीदा भारतीय कार्टून चरित्र का पुरस्कार जीता। भारत में ही नहीं, पाकिस्तान में भी मोटू पतलू बच्चों के फेवरेट बन गए हैं। गूगल ने वर्ष 2019 में पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट जारी की जिसमें मोटू पतलू आठवें नंबर पर थे।

कुछ समय पहले ही मोटू-पतलू को दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में विशेष जगह दी गई है। मोटू-पतलू ने इस इस म्यूजियम में खेल, मनोरंजन जगत की हस्तियों की लंबी सूची में अपनी खास जगह बनाई है। मोटू-पतलू को लेकर बनी थ्रीडी मूवी किंग ऑफ किंग्स भी आ चुकी है। जिसे केतन मेहता ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि मोटू-पतलू की एनिमेटेड सीरीज कॉसमॉस माया द्वारा प्रोड्यूस की जाती है। जिसके सीईओ अनिश मेहता हैं। मोटू-पतलू बच्चों के फेमस कार्टून लोटपोट पत्रिका के ही कार्टून कैरेक्टर्स हैं।

इसकी कहानियां नीरज विक्रम लिखते हैं और श्री सुहास काड़व जी इसके निर्देशक हैं। साल 1969 में स्वर्गीय श्री ए पी बजाज ने इसे शुरु किया था, लेकिन अब उनके पुत्र श्री पी के बजाज इसके संपादक हैं। लोटपोट को मायापुरी ग्रुप द्वारा ही प्रकाशित किया जाता है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि बच्चे मोटू पतलू के इस हद तक दिवाने हो गए हैं कि वे खाना पीना छोड़कर मोटू पतलू देखने के लिए घंटों मोबाइल की स्क्रीन के सामने जमे रहते हैं। बच्चे ही नहीं अब बड़े भी इसके दीवाने हो गए हैं।

और पढ़े: क्या ‘द बिग बुल’ अभिषेक बच्चन के लिए मील का पत्थर साबित होगी?

Patlu, Varun Dhawan, Motu
Patlu, Motu, Sidhant Chaturvedi
Aman Bajaj
Aman Bajaj, Harvinder Mankkar
, Kriti Sanon
Motu, Kriti Sanon, Annu Sikka, Patlu
Motu, Kriti Sanon
Motu, Annu Sikka, Patlu
Ayushmann Khurrana, Varun Dhawan, Kartik Aaryan
Varun Sharma, Sara Ali Khan
Patlu, Sara Ali Khan, Motu
Patlu, Sara Ali Khan, Motu
Bhumi Pednekar, Taapsee Pannu
Motu, Kartik Aaryan, Patlu
Ayushmann Khurrana, Bhumi Pednekar, Taapsee Pannu
Sidhant Chaturvedi, Bhumi Pednekar, Ayushmann Khurrana, Taapsee Pannu, Kartik Aaryan, Neena Jaipuria
Harvinder Mankkar, Sidhant Chaturvedi, Bhumi Pednekar, Ayushmann Khurrana, Taapsee Pannu, Kartik Aaryan, Neena Jaipuria
Harvinder Mankkar, Sidhant Chaturvedi, Bhumi Pednekar
Varun Sharma, Patlu, Motu, Nitish Tiwari
Kriti Sanon, Kartik Aaryan
Sara Ali Khan
Taapsee Pannu
Kartik Aaryan, Varun Sharma, Taapsee Pannu
Motu Patlu
Kartik Aaryan
Taapsee Pannu, Kartik Aaryan, Annu Sikka, Neena Jaipuria
Aman Bajaj, Harvinder Mankkar
Varun Sharma, Patlu, Darshan Raval, Motu, Harvinder Mankkar
Bhumi Pednekar, Sara Ali Khan
Bhumi Pednekar, Sara Ali Khan
Varun Dhawan
Varun Sharma, Sara Ali Khan
Varun Dhawan, Varun Sharma, Sara Ali Khan
Varun Dhawan, Varun Sharma, Sara Ali Khan
Varun Dhawan, Varun Sharma, Sara Ali Khan, Bhumi Pednekar
Varun Dhawan, Bhumi Pednekar, Sara Ali Khan
Varun Dhawan
Patlu, Motu, Bhumi Pednekar, Kriti Sanon
Patlu, Motu
Varun Sharma, Patlu, Darshan Raval, Motu, Harvinder Mankkar
Varun Sharma, Patlu, Motu, Harvinder Mankkar
Varun Sharma, Patlu, Darshan Raval, Motu, Harvinder Mankkar
Harvinder Mannkar, Aman Bajaj
Varun Sharma, Varun Dhawan, Sara Ali Khan, Bhumi Pednekar

The post निकलोडियन किड्स च्वॉईस अवॉर्ड्स 2019 में फिर छाये मोटू-पतलू appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/motu-patlu-wins-big-at-the-nickelodeon-kids-choice-awards-2019/feed/ 0 224441
शमीम खान द्वारा ‘टिफा द इंडियन आइकॉन फ़िल्म अवॉर्ड्स’ का शानदार आयोजन  https://mayapuri.com/bollywood-celebs-at-tiifa-awards-2019/ https://mayapuri.com/bollywood-celebs-at-tiifa-awards-2019/#respond Tue, 31 Dec 2019 10:51:55 +0000 https://mayapuri.com/?p=223914 Bollywood Celebs at Tiifa Awards 2019

“टिफा कल और आज” पुरस्कार समारोह में श्री रामदास आठवले (केंद्रीय मंत्री), श्रीपद नाइक (आयुर्वेद मंत्री), श्री फागन सिंह कुपस्ते (मंत्री भारत सरकार), सरोज खान, गुलशन ग्रोवर, शक्ति कपूर सहित बेशुमार फिल्मी हस्तियों की शिरकत की अवार्ड, पुरूस्कार और इनाम से कलाकारों का हौसला बढ़ता है। उन्हें और बेहतर करने के लिए प्रेरणा मिलती है। […]

The post शमीम खान द्वारा ‘टिफा द इंडियन आइकॉन फ़िल्म अवॉर्ड्स’ का शानदार आयोजन  appeared first on Mayapuri.

]]>
Bollywood Celebs at Tiifa Awards 2019

“टिफा कल और आज” पुरस्कार समारोह में श्री रामदास आठवले (केंद्रीय मंत्री), श्रीपद नाइक (आयुर्वेद मंत्री), श्री फागन सिंह कुपस्ते (मंत्री भारत सरकार), सरोज खान, गुलशन ग्रोवर, शक्ति कपूर सहित बेशुमार फिल्मी हस्तियों की शिरकत की अवार्ड, पुरूस्कार और इनाम से कलाकारों का हौसला बढ़ता है। उन्हें और बेहतर करने के लिए प्रेरणा मिलती है। ऐसा ही एक अवार्ड समारोह शमीम खान पिछले आठ वर्षों से कराते आ रहे हैं। इस बार भी उन्होंने यह शो मुंबई के पांच सितारा होटल जे डब्ल्यू मेरियेट होटल में आयोजित किया। टिफा अवार्ड का शानदार आयोजन कामयाब रहा। जिसका उद्घाटन केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने किया।

शमीम खान द्वारा आयोजित टिफा (द इंडियन आइकॉन फ़िल्म अवार्ड्स) “टिफा कल और आज” पुरस्कार समारोह में सरोज खान, गुलशन ग्रोवर, शक्ति कपूर सहित बेशुमार फिल्मी हस्तियां मेहमान के रूप में मौजूद थीं। इस अवार्ड शो में न केवल हस्तियों को इनाम से नवाजा गया बल्कि कई कलाकारों की शानदार परफॉर्मेंस भी देखी गई।

इस शो में उदित नारायण ने अपने कुछ गीत गा कर दर्शकों और श्रोताओं का दिल जीत लिया। मंत्री रामदास आठवले की मौजूदगी में इस सबसे बड़े अवॉर्ड शो का शानदार आयोजन हुआ, जिसके लिए सभी ने शमीम खान को शुभकामनाएं दीं। शमीम खान हमेशा चैलेंज स्वीकार करने के लिए तैयार रहते हैं।

शमीम खान ने यहां कहा कि चमक सूरज की नहीं मेरे किरदार की है। मै सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं जो उन्होंने इस अवॉर्ड शो को बेहद कामयाब बनाया। पिछले आठ साल से यह अवॉर्ड फंक्शन किया का रहा है। इस अवॉर्ड शो में तिरंगा के डायरेक्टर श्री मेहुल कुमार, अमीन पठान, भाग्यश्री, गोविंद नामदेव जैसी कई हस्तियां शामिल हुईं।

भाग्यश्री ने यहां कहा कि आज फिल्म मैंने प्यार किया को तीस साल पूरे हो गए लेकिन लोग आज भी मुझे याद रखे हुए हैं, प्यार करते हैं, यह बड़ी बात है, मैंने भी अपने फैन्स से प्यार किया है। गुलशन ग्रोवर को भी यहां अवॉर्ड से नवाजा गया उन्होंने कहा “आपके सम्मान भरे शब्दों के लिए शुक्रिया। शमीम खान को इस अवॉर्ड शो के आयोजन के लिए ढेरों शुभकामनाएं। नए साल में शांति और सुकुन चाहता हूं।

नया साल मेरे लिए बहुत अहम है। आज लोग कहते हैं “पहले के जमाने जैसी खलनायकी फिल्मों से चली गई” लेकिन अगले साल मेरी कई फिल्मे आ रही हैं। मेरे लिए यह नया साल उम्दा होगा। मेरी आने वाली फिल्मों में महेश भट्ट साहेब की सड़क 2 के अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी और मुम्बई सागा शामिल हैं।

गुलशन ग्रोवर ने यहां सभी से फिट रहने का मंत्रा बताते हुए कहा कि अपने पेट को कचरे का डब्बा ना समझें, सोच समझ कर खाएं। गीतकार नितिन रायकवार ने यहां परफॉर्म किया। यहां बेस्ट कोरियोग्राफर गीता कपूर, लीजेंड्री कॉमेडियन सुनील पाल, लीजेंड्री एक्टर गोविंद नामदेव, गोल्डन ईरा वॉइस सपना मुखर्जी, महेश ठाकुर (बेस्ट कैरेक्टर आर्टिस्ट) भाग्यश्री वर्सेटाइल एक्ट्रेस, वर्सेटाइल एक्टर गुलशन ग्रोवर को सम्मान मिला। यहां शमीम खान, पद्मिनी कोल्हापुरी, उदित नारायण, सरोज खान के हाथों 100 फ्लिक्स नामक ओ टी टी प्लेटफॉर्म भी लॉन्च किया गया। शक्ति कपूर ने भी यहां अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। आर्या बब्बर ने डांस किया और आर्या बब्बर ने कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा को अवॉर्ड दिया। हिना खान और शिवांगी जोशी को भी अवॉर्ड से नवाजा गया।

संभावना सेठ ने परफॉर्म किया, उन्हें सर्टिफिकेट ऑफ औनर भी दिया गया। सरोज खान को भी अवॉर्ड दिया गया। मधुबाला, मीना कुमारी और रेखा जैसी लीजेंड्री एक्ट्रेस को ट्रिब्यूट पेश किया मिस मोनिका ने।

यहां आए सेलिब्रिटीज में मेहुल कुमार, उदित नारायण, सरोज खान, भाग्यश्री, गुलशन ग्रोवर, शक्ति कपूर, आरती नागपाल, अरुण बख़्शी, मोनिका बेदी, शिवांगी जोशी, जन्नत ज़ुबैर, अयान ज़ुबैर, गीता कपूर, सुगंधा मिश्रा, मंत्री रामदास आठवले, आयुर्वेद मंत्री श्रीपद नायक, संभावना सेठ, आर्य बब्बर, गोविंद नामदेव, सपना मुखर्जी, सुनील पाल, नितिन रायकवार, डॉ संकेत भोंसले, हिना खान, अखिल सचदेवा जैसे कई नाम शामिल हैं। प्रीतम प्यारे और सिमरन ने इस अवॉर्ड शो की एंकरिंग की। परवाज़ मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित टिफा २०१९’ के प्रचारक की जिम्मेदारी मुंडे मीडिया ने बखूबी संभाली। । ….. छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

Shivangi Joshi
Sugandha Mishra, Padmini Kolhapure
Sunil Pal
Hina Khan

Arun Bakshi
Udit Narayan, Ramakant Munde
Sugandha Mishra
Ramakant Munde
Divyanka Tripathi
Tiifa Awards 2019
Geeta Kapur
Mehul Kumar
Yogesh Lakhani
Tiifa Awards 2019
Tiifa Awards 2019
Ramakant Munde, Arun Bakshi
Tiifa Awards 2019
Mohsin Khan
Shehzad Khan
Ramakant Munde, Arun Bakshi
Saroj Khan
Shehzad Khan, Arun Bakshi
Bhagyashree, Gulshan Grover, Mahesh Thakur
Govind Namdev, Sudha Namdev, Shakti Kapoor, Bhagyashree, Padmini Kolhapure, Divyanka Tripathi
Ramakant Munde, Gulshan Grover
Tiifa Awards 2019
Tiifa Awards 2019
Mehul Kumar, Sunil Pal
Sugandha Mishra, Arya Babbar, Sanket Bhosale
Bhagyashree, Padmini Kolhapure
Tiifa Awards 2019
Tiifa Awards 2019
Ramdas Athawale
Mehul Kumar, Bhagyashree, Gulshan Grover
Udit Narayan, Sunil Pal, Shakti Kapoor, Mehul Kumar
Udit Narayan
Tiifa Awards 2019
Ramakant Munde
Ramakant Munde

और पढ़े: 2019 में इन 10 वेब सीरीज एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

The post शमीम खान द्वारा ‘टिफा द इंडियन आइकॉन फ़िल्म अवॉर्ड्स’ का शानदार आयोजन  appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/bollywood-celebs-at-tiifa-awards-2019/feed/ 0 223914
Darbar Trailer Launch: ‘दरबार’ के ट्रेलर लॉन्च पर एक साथ दिखे रजनीकांत और सुनील शेट्टी, देखें फोटोज़ https://mayapuri.com/rajinikanth-and-suniel-shetty-at-film-darbar-trailer-launch-see-photos/ https://mayapuri.com/rajinikanth-and-suniel-shetty-at-film-darbar-trailer-launch-see-photos/#respond Tue, 17 Dec 2019 05:08:28 +0000 https://mayapuri.com/?p=222094 Darbar Trailer Launch

दरबार सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म दरबार का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। अब एक बार फिर से रजनीकांत के फैंस उनका पुराना रजनीकांत स्टाइल में देकने के लिए तैयार हो जाएं। जी हां, क्योंकि फिल्म दरबार एक्श से भरपूर एक ऐसी फिल्म में है जिसमें रजनीकांत सुपरकॉप बने हैं। फिल्म में रजनीकांत मुंबई के पुलिस […]

The post Darbar Trailer Launch: ‘दरबार’ के ट्रेलर लॉन्च पर एक साथ दिखे रजनीकांत और सुनील शेट्टी, देखें फोटोज़ appeared first on Mayapuri.

]]>
Darbar Trailer Launch

दरबार

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म दरबार का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। अब एक बार फिर से रजनीकांत के फैंस उनका पुराना रजनीकांत स्टाइल में देकने के लिए तैयार हो जाएं। जी हां, क्योंकि फिल्म दरबार एक्श से भरपूर एक ऐसी फिल्म में है जिसमें रजनीकांत सुपरकॉप बने हैं। फिल्म में रजनीकांत मुंबई के पुलिस कमिश्नर बने है। अपराध और अपराधी दोनों को रजनीकांत का ऐसा खौफ है कि वो खुद ही अपना जुर्म कुबूल लेते हैं।

मुंबई में फिल्म दरबार के ट्रेलर का हिंदी वर्जन भी लॉन्च किया गया। रजनीकांत की इस फिल्म में भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह ही भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। ये फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म 10 जनवरी 2020 को यानी नए साल की शुरुआत में तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी और नयनतारा भी अहम भूमिका में होंगे।

Sunil Shetty, Rajinikanth
Sunil Shetty, Rajinikanth
Sunil Shetty, Rajinikanth
Sunil Shetty, Rajinikanth
Armaan Malik, music director Anirudh, Sunil Shetty, Director A.R Murugadoss, Rajinikanth, Prateik Babbar
Armaan Malik, music director Anirudh, Sunil Shetty, Director A.R Murugadoss, Rajinikanth, Prateik Babbar
music director Anirudh, Sunil Shetty, Director A.R Murugadoss, Rajinikanth, Prateik Babbar, Sonthos Sivan
music director Anirudh, Sunil Shetty, Director A.R Murugadoss, Rajinikanth, Prateik Babbar, Sonthos Sivan
Rajinikanth
Rajinikanth
Music director Anirudh, Director A.R Murugadoss, Rajinikanth, Prateik Babbar,Sonthos Sivan
Music director Anirudh, Director A.R Murugadoss, Rajinikanth, Prateik Babbar,Sonthos Sivan
Prateik Babbar, Director A.R Murugadoss, Sunil Shetty, Rajinikanth
Prateik Babbar, Director A.R Murugadoss, Sunil Shetty, Rajinikanth
Rajinikanth
Rajinikanth
Sunil Shetty
Sunil Shetty
Sunil Shetty, Director A.R Murugadoss, Sonthos Sivan, Prateik Babbar
Sunil Shetty, Director A.R Murugadoss, Sonthos Sivan, Prateik Babbar
Sunil Shetty, Director A.R Murugadoss, Prateik Babbar
Sunil Shetty, Director A.R Murugadoss, Prateik Babbar
Prateik Babbar, Sunil Shetty
Prateik Babbar, Sunil Shetty
Sunil Shetty
Sunil Shetty
Prateik Babbar
Prateik Babbar
Rajinikanth at Film Darbar Trailer Launch
Rajinikanth at Film Darbar Trailer Launch
Rajinikanth, Sonthos Sivan
Rajinikanth, Sonthos Sivan

और पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने पोलैंड से साझा की ‘बाबूजी’ की ये तस्वीर, कहा कि बेहद भावुक पल है, देंखे

The post Darbar Trailer Launch: ‘दरबार’ के ट्रेलर लॉन्च पर एक साथ दिखे रजनीकांत और सुनील शेट्टी, देखें फोटोज़ appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/rajinikanth-and-suniel-shetty-at-film-darbar-trailer-launch-see-photos/feed/ 0 222094
Tanhaji Trailer 2: ‘तानाजी’ का दूसरा ट्रेलर लॉन्च, अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान रहे मौजूद https://mayapuri.com/tanhaji-the-unsung-warrior-trailer-2-released-starring-ajay-devgn-kajol-and-saif-ali-khan/ https://mayapuri.com/tanhaji-the-unsung-warrior-trailer-2-released-starring-ajay-devgn-kajol-and-saif-ali-khan/#respond Mon, 16 Dec 2019 12:44:20 +0000 https://mayapuri.com/?p=222047 tanhaji 2 trailer

तानाजी द अनसंग वॉरियर ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इससे पहले 19 नवंबर को ‘तानाजी अनसंग वॉरियर’ का पहला ट्रेलर जारी किया गया था। फ़िल्म के ट्रेलर में मराठा वीर तानाजी मालुसरे की कहानी दिखाई थी। पहले ट्रेलर में सैफ़ अली ख़ान ‘उदयभान सिंह’ अहम भूमिका में नजर […]

The post Tanhaji Trailer 2: ‘तानाजी’ का दूसरा ट्रेलर लॉन्च, अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान रहे मौजूद appeared first on Mayapuri.

]]>
tanhaji 2 trailer

तानाजी द अनसंग वॉरियर

‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इससे पहले 19 नवंबर को ‘तानाजी अनसंग वॉरियर’ का पहला ट्रेलर जारी किया गया था। फ़िल्म के ट्रेलर में मराठा वीर तानाजी मालुसरे की कहानी दिखाई थी। पहले ट्रेलर में सैफ़ अली ख़ान ‘उदयभान सिंह’ अहम भूमिका में नजर आए थे। ट्रेलर में भव्य सेट, कॉस्ट्यूम्स, वॉर सीन, एक्शन की भरमार देखने को मिला था। वहीं, इस ट्रेलर में लगभग सभी किरदारों से परिचय करा दिया गया था। फिल्म के दूसरे ट्रेलर रिलीज के मौके पर अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान समेत पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई।

तानाजी द अनसंग वॉरियर
Starcast of Tanhaji the unsung warrior
तानाजी द अनसंग वॉरियर
Starcast of Tanhaji the unsung warrior

और पढ़ें- Photos: रानी मुखर्जी ने नए निर्देशक गोपी पुथरन और नए अभिनेता विशाल जेठवा से कराया खास परिचय

The post Tanhaji Trailer 2: ‘तानाजी’ का दूसरा ट्रेलर लॉन्च, अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान रहे मौजूद appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/tanhaji-the-unsung-warrior-trailer-2-released-starring-ajay-devgn-kajol-and-saif-ali-khan/feed/ 0 222047
Photos: रानी मुखर्जी ने नए निर्देशक गोपी पुथरन और नए अभिनेता विशाल जेठवा से कराया खास परिचय https://mayapuri.com/rani-mukerji-to-introduce-debutant-director-gopi-puthran-and-debutant-actor-vishal-jethwa/ https://mayapuri.com/rani-mukerji-to-introduce-debutant-director-gopi-puthran-and-debutant-actor-vishal-jethwa/#respond Mon, 16 Dec 2019 12:17:51 +0000 https://mayapuri.com/?p=222034 Rani Mukerji

रानी मुखर्जी बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी-2 हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म के रिलीज के बाद एक इवेंट के दौरान रानी मुखर्जी ने नवोदित डायरेक्टर गोपी पुथरन और नवोदित अभिनेता विशाल जेठवा से लोगों का खास परिचय करवाया। इस दौरान रानी ने गोपी पुथरन और विशाल जेठवा के साथ मीडिया के […]

The post Photos: रानी मुखर्जी ने नए निर्देशक गोपी पुथरन और नए अभिनेता विशाल जेठवा से कराया खास परिचय appeared first on Mayapuri.

]]>
Rani Mukerji

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी-2 हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म के रिलीज के बाद एक इवेंट के दौरान रानी मुखर्जी ने नवोदित डायरेक्टर गोपी पुथरन और नवोदित अभिनेता विशाल जेठवा से लोगों का खास परिचय करवाया। इस दौरान रानी ने गोपी पुथरन और विशाल जेठवा के साथ मीडिया के सामने खास बाचतीच की और पैपराजी के सामने दोनों के साथ ढेर सारे पोज भी दिए।

Rani Mukerji
Rani Mukerji
Vishal Jethwa
Vishal Jethwa
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji
 Vishal Jethwa , Rani Mukerji, Gopi Puthran
Vishal Jethwa , Rani Mukerji, Gopi Puthran
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Vishal Jethwa, Rani Mukerji
Vishal Jethwa, Rani Mukerji
Vishal Jethwa, Rani Mukerji
Vishal Jethwa, Rani Mukerji
Vishal Jethwa, Rani Mukerji
Vishal Jethwa, Rani Mukerji
Vishal Jethwa, Rani Mukerji
Vishal Jethwa, Rani Mukerji
Vishal Jethwa, Rani Mukerji, Gopi Puthran
Vishal Jethwa, Rani Mukerji, Gopi Puthran
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji
Rani Mukerji

और पढ़ें- Photos: अमीषा पटेल ने डिजाइनर अर्चना कोच्चा के कलेक्शन के लिए किया रैंप वॉक

The post Photos: रानी मुखर्जी ने नए निर्देशक गोपी पुथरन और नए अभिनेता विशाल जेठवा से कराया खास परिचय appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/rani-mukerji-to-introduce-debutant-director-gopi-puthran-and-debutant-actor-vishal-jethwa/feed/ 0 222034
Photos: अमीषा पटेल ने डिजाइनर अर्चना कोच्चा के कलेक्शन के लिए किया रैंप वॉक https://mayapuri.com/ameesha-patel-walks-the-ramp-for-designer-archana-kochcha-collection-see-pics/ https://mayapuri.com/ameesha-patel-walks-the-ramp-for-designer-archana-kochcha-collection-see-pics/#respond Mon, 16 Dec 2019 11:52:52 +0000 https://mayapuri.com/?p=222003 Mumbai_ Bollywood Actress Ameesha Patel walks the ramp with desplay Designer Archana Kochcha collection and Aneel Kashi Murarka

अमीषा पटेल बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने रविवार शाम मुंबई में पार्किंसंस डिजीज और जागरूकता के लिए एक फंडरेजर फैशन शो के लिए डिसप्ले डिजाइनर अर्चना कोच्चा कलेक्शन और उद्योगपति और फाउंडर – अनिल काशी मुरारका के साथ रैंप वॉक किया। और पढ़ें- अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पति निक का साझा किया फनी वीडियो, बताया […]

The post Photos: अमीषा पटेल ने डिजाइनर अर्चना कोच्चा के कलेक्शन के लिए किया रैंप वॉक appeared first on Mayapuri.

]]>
Mumbai_ Bollywood Actress Ameesha Patel walks the ramp with desplay Designer Archana Kochcha collection and Aneel Kashi Murarka

अमीषा पटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने रविवार शाम मुंबई में पार्किंसंस डिजीज और जागरूकता के लिए एक फंडरेजर फैशन शो के लिए डिसप्ले डिजाइनर अर्चना कोच्चा कलेक्शन और उद्योगपति और फाउंडर – अनिल काशी मुरारका के साथ रैंप वॉक किया।

Ameesha Patel
Ameesha Patel
Ameesha Patel
Ameesha Patel
Ameesha Patel
Ameesha Patel
Ameesha Patel
Ameesha Patel
Ameesha Patel
Ameesha Patel

और पढ़ें- अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पति निक का साझा किया फनी वीडियो, बताया निक को National Jiju

The post Photos: अमीषा पटेल ने डिजाइनर अर्चना कोच्चा के कलेक्शन के लिए किया रैंप वॉक appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/ameesha-patel-walks-the-ramp-for-designer-archana-kochcha-collection-see-pics/feed/ 0 222003
Photos: XOYO- बार एंड क्लब के ग्रैंड लॉन्च में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स https://mayapuri.com/bollywood-celebs-at-grand-launch-of-xoyo-bar-club-see-pics/ https://mayapuri.com/bollywood-celebs-at-grand-launch-of-xoyo-bar-club-see-pics/#respond Mon, 16 Dec 2019 11:36:54 +0000 https://mayapuri.com/?p=221971 LAUNCH OF XOYO- BAR & CLUB

सई मांजरेकर XOYO- बार एंड क्लब के ग्रैंड लॉन्च में साई मांजरेकर, पूजा सावंत, नीरव शाह, विराज महामुनकर, मंगेश भोसले, मरीना कुवर, आंचल खुराना, अंजलि खुराना, माधुरी शर्मा, अपराजिता सिंह, प्रियंका तिवारी, इरा सोन, विपुल रॉय, अंजलि कपूर, अभिलाषा चेलम, डीजे शेजवुड, स्मिता गोंडकर, प्रशांत वीरेंद्र शर्मा, शांतिप्रिया, चारू कश्यप, सुशांत शेलार, शेरा, कविता वर्मा […]

The post Photos: XOYO- बार एंड क्लब के ग्रैंड लॉन्च में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स appeared first on Mayapuri.

]]>
LAUNCH OF XOYO- BAR & CLUB

सई मांजरेकर

XOYO- बार एंड क्लब के ग्रैंड लॉन्च में साई मांजरेकर, पूजा सावंत, नीरव शाह, विराज महामुनकर, मंगेश भोसले, मरीना कुवर, आंचल खुराना, अंजलि खुराना, माधुरी शर्मा, अपराजिता सिंह, प्रियंका तिवारी, इरा सोन, विपुल रॉय, अंजलि कपूर, अभिलाषा चेलम, डीजे शेजवुड, स्मिता गोंडकर, प्रशांत वीरेंद्र शर्मा, शांतिप्रिया, चारू कश्यप, सुशांत शेलार, शेरा, कविता वर्मा समेत कई हस्तियां शामिल हुईं।

Saiee Manjrekar
Saiee Manjrekar
Shweta Sinha
Shweta Sinha
Priyanka Tiwari
Priyanka Tiwari
 Marina Kunwar
Marina Kunwar
Anjali Kapoor
Anjali Kapoor
Vipul Roy
Vipul Roy
 Shibani Kashyap
Shibani Kashyap
Kavita Verma
Kavita Verma
Shera
Shera
Shanthipriya
Shanthipriya
Prashant Virendra Sharma
Prashant Virendra Sharma
 Viraj Mahamunkar, Shibani Kashyap, Mangesh Bhosle, Nirav Shah
Viraj Mahamunkar, Shibani Kashyap, Mangesh Bhosle, Nirav Shah
 Viraj Mahamunkar, Shanthipriya, Charu Kashyap, DJ sheizwood, Mangesh Bhosle
Viraj Mahamunkar, Shanthipriya, Charu Kashyap, DJ sheizwood, Mangesh Bhosle
Viraj Mahamunkar
Viraj Mahamunkar
Akansha, Pranav Chandra, Madhuri Sharma
Akansha, Pranav Chandra, Madhuri Sharma

और पढ़ें- Photos: ‘विद्या’ और ‘छोटी सरदारनी’ के महासंगम एपिसोड में शामिल हुए चुलबुल पांडे, सलमान खान

The post Photos: XOYO- बार एंड क्लब के ग्रैंड लॉन्च में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/bollywood-celebs-at-grand-launch-of-xoyo-bar-club-see-pics/feed/ 0 221971
Photos: ‘विद्या’ और ‘छोटी सरदारनी’ के महासंगम एपिसोड में शामिल हुए चुलबुल पांडे, सलमान खान https://mayapuri.com/chulbul-pandey-salman-khan-to-join-the-cast-of-vidya-and-choti-saardaarni-for-their-mahasangam-episode/ https://mayapuri.com/chulbul-pandey-salman-khan-to-join-the-cast-of-vidya-and-choti-saardaarni-for-their-mahasangam-episode/#respond Mon, 16 Dec 2019 11:09:33 +0000 https://mayapuri.com/?p=221965 Chulbul Pandey, Salman Khan to join the cast of Vidya and Choti Saardaarni for their Mahasangam Episode

सलमान खान एक मनोरंजक एपिसोड दर्शकों के लिए आ गया  है क्योंकि महासंगम एपिसोड के लिए छोटी सरदारनी और विद्या के कलाकार एक साथ नज़र आने वाले हैं, जो दर्शकों के लिए बहुत एंटरटेनिंग होगा। इसके अलावा, एक बहुत ही स्पेशल एपिसोड आने वाला है। भारत के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार और […]

The post Photos: ‘विद्या’ और ‘छोटी सरदारनी’ के महासंगम एपिसोड में शामिल हुए चुलबुल पांडे, सलमान खान appeared first on Mayapuri.

]]>
Chulbul Pandey, Salman Khan to join the cast of Vidya and Choti Saardaarni for their Mahasangam Episode

सलमान खान

एक मनोरंजक एपिसोड दर्शकों के लिए आ गया  है क्योंकि महासंगम एपिसोड के लिए छोटी सरदारनी और विद्या के कलाकार एक साथ नज़र आने वाले हैं, जो दर्शकों के लिए बहुत एंटरटेनिंग होगा। इसके अलावा, एक बहुत ही स्पेशल एपिसोड आने वाला है। भारत के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार और हर किसी के पसंदीदा होस्ट, सलमान खान महासंगम एपिसोड का एक विशेष हिस्सा होंगे और एक ऐसे बड़े ट्विस्ट का खुलासा करेंगे, जो हर किसी को हैरान कर देगा।

Starcast of Dabangg - 3 at the Mahasangam episode of COLORS' Choti Sarrdaarni & Vidya
Starcast of Dabangg – 3 at the Mahasangam episode of COLORS’ Choti Sarrdaarni & Vidya

वर्तमान में कहानी ट्रैक के आसपास है कि कैसे विद्या बच्चों को एक फील्ड ट्रिप पर ले जाती है जहां बस के टायर फ्लैट हो जाते हैं और विद्या और बच्चों को कुछ गुंडों द्वारा पीछा किया जा रहा है जो एक रैकेट से संबंधित हैं। विद्या बच्चों के साथ जंगल में फंसी हुई हैं। दूसरी तरफ, मेहर और सरबजीत जो उस जंगल से गुजर रहे हैं, उन्हें जंगल से बचाने में मदद करते हैं। सभी नाटक मेहर और सरबजीत के बाद मेहर की गर्भावस्था के अवसर पर विवेक और विद्या को उनके घर पर एक भव्य उत्सव के लिए आमंत्रित करते हैं।

Starcast of Dabangg - 3 at the Mahasangam episode of COLORS' Choti Sarrdaarni & Vidya
Starcast of Dabangg – 3 at the Mahasangam episode of COLORS’ Choti Sarrdaarni & Vidya

मेहर और संयुक्त समारोह की बधाई देने के लिए, दबंग -3 के लिए सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर के साथ बॉलीवुड के खूबसूरत हंक सलमान खान ने पार्टी में प्रवेश किया और छोटी सरदारनी और विद्या के कलाकारों के साथ एक विशेष एपिसोड के लिए शूटिंग की।

Starcast of Dabangg - 3 at the Mahasangam episode of COLORS' Choti Sarrdaarni & Vidya
Starcast of Dabangg – 3 at the Mahasangam episode of COLORS’ Choti Sarrdaarni & Vidya

सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने पर टिप्पणी करते हुए, निमृत कौर ने कहा, “पूरा अनुभव अनमोल था। सलमान सर की आभा इतनी भव्य है कि मुझे बस एक कोने में खड़े होने और उनका निरीक्षण करने का मन हुआ। यह एक संतुष्टिदायक अनुभव था; उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने और उसके आसपास के लोगों पर उसके प्रभाव को देखने में सक्षम होने के लिए। “

Starcast of Dabangg - 3 at the Mahasangam episode of COLORS' Choti Sarrdaarni & Vidya
Starcast of Dabangg – 3 at the Mahasangam episode of COLORS’ Choti Sarrdaarni & Vidya

सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में टिप्पणी करते हुए, मीरा देस्तले ने कहा, “यह एक सपने के सच होने जैसा था, भारत के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार सलमान सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना। वह एक अद्भुत व्यक्ति और एक महान अभिनेता हैं। उससे बहुत कुछ सीखा जा सकता है। वह इतनी आसानी से प्रदर्शन करता है जिससे हमें उसके जैसा परफेक्ट बनना है। ”

और पढ़ें- मोटू-पतलू के दीवाने हुए पाकिस्तान के बच्चे, इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा किए गए सर्च

The post Photos: ‘विद्या’ और ‘छोटी सरदारनी’ के महासंगम एपिसोड में शामिल हुए चुलबुल पांडे, सलमान खान appeared first on Mayapuri.

]]>
https://mayapuri.com/chulbul-pandey-salman-khan-to-join-the-cast-of-vidya-and-choti-saardaarni-for-their-mahasangam-episode/feed/ 0 221965