‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ के अभिनेता साई गुंडेवर का 42 साल की उम्र में निधन , ब्रेन कैंसर से थे पीड़ित

1 min


साई गुंडेवर

‘पीके’ एक्टर साई गुंडेवर का 42 साल की उम्र में ब्रेन कैंसर की वजह से हुआ निधन

साल 2020 मानो फिल्म इंडस्ट्री के लिए कहर बन गया है। आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर साई गुंडेवर का 42 साल की उम्र में निधन हो गया। पिछले एक साल से साई ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे। पिछले साल साई लॉस एंजेलिस इलाज कराने के लिए गए थे। और बीते 10 मई को एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। साई गुंडेवर के निधन की खबर ने उनके परिवार, दोस्तों और उनके बॉलीवुड को-स्टार्स को बेहद दुखी कर दिया है।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

साई गुंडेवर

Source – Twitter

साई गुंडेवर के निधन के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया और परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की। उन्होंने लिखा कि एक्टर साईप्रसाद गुंडेवर, जिन्होंने लाखों लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई और दर्शकों का दिल जीता, लंबे वक्त के बाद कैंसर से पीड़ित होने के कारण इस दुनिया को अलविदा कह गए। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने एक शानदार अभिनेता को खो दिया। परिवार के प्रति संवेदनाएं।

7 महीने से सोशल मीडिया से थे दूर

साई गुंडेवर

Source – Instagram

बता दें साई गुंडेवर ने पिछले साल अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया के जरिए बताई थी, साथ ही अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की। साई पिछले 7 महीने से सोशल मीडिया से दूर थे। बीमारी के चलते वो न ही अपनी कोई फोटो पोस्ट कर रहे थे और न ही किसी तरह की कोई जानकारी शेयर कर रहे थे। साई ने कैंसर के बाद भी अपनी कई फोटो शेयर की थी जिसमें उनके चेहरे और शरीर में काफी बदलाव देखा जा सकता है।

कर चुके हैं कई फिल्मों में काम

साई गुंडेवर

Source – Instagram

आपको बता दे, साई गुंडेवर ने सबसे पहले साल 2010 में एमटीवी स्प्लिट्सविला से जबरदस्त पहचान बनाई थी। इसके बाद वह अमेरिकन रिएलिटी शो सर्वाइवर में भी नजर आए थे। इतना ही नहीं साई गुंडेवर ने बॉलीवुड में कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है उन्होंने अपने करियर के दौरान ‘पीके’ , ‘रॉक ऑन’ ‘डेविड’, ‘आई मी और मैं’, ‘युवराज’, ‘बाजार’, ‘पप्पू कांट डांस साला’ और ‘लव ब्रेकअप जिंदगी’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। इसके अलावा मराठी फिल्म ‘ए डॉट कॉम मॉम’ में भी नजर आ चुके हैं। साई गुंडेवर ने फैशन डिजाइनर सपना अमीन से 2015 में शादी की थी।

और पढ़ेंः 1989 में आए शाहरुख खान के एक और शो की वापसी, जल्द डीडी रेट्रो पर नज़र आएगा दूसरा केवल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये