दिल्ली में हुआ ‘PK’ का पहला गाना ‘ठरकी छोकरो’ रिलीज़

1 min


आज हुआ आमिर खान की आनेवाली फिल्म ‘पीके’ का पहला गाना रिलीज। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ‘पीके’ का गाना ‘ठरकी छोकरो’ दिल्ली में रिलीज किया। गौरतलब है कि, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में की गई है। लिहाजा, गाना ‘ठरकी छोकरो’ के लॉन्च के लिए आमिर खान सहित फिल्म की पूरी टीम दिल्ली में मौजूद थी।

tharki chokra

‘पीके’ का टीजर पहले ही सबके दिलों पर राज कर रहा है और लोगों ने उसे खूब पसंद भी किया। यूट्यूब पर आज भी इसके टीज़र को हिट्स पर हिट्स मिलते है, तो दूसरी ओर लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। आपको बता दें, पीके में आमिर खान के साथ अनुष्का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका मंम नज़र आएंगे। इस गाने की बात की जाए तो, संजय, आमिर खान को ‘ठर्की छोकरा’ कहकर बुलाते नजर आएंगे। राजकुमार ने गाने को राजस्थानी रंग देने के लिए राजस्थानी गायक स्वरूप खान से यह गीत गवाया है।

फिल्म के प्रवक्ता ने कहा, दिल्ली में फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरी टीम ने वहां बहुत मस्ती की थी और इसलिए फिल्म का यह गाना दिल्ली में ही रिलीज़ किया। फिल्म पीके 18 दिसंबर को रिलीज होगी, अब देखना है कि लोगों को यह गाना कितना पसंद आता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये