पूजा बेदी ने वॉटर व्हील्स के लिए फंड जुटाने के लिए महिंद्रा ओपन ड्राइव में भाग लिया

1 min


चर्चित अभिनेत्री, टॉक शो होस्ट पूजा बेदी ने मानवता के लिए NGO हैबिटेट का समर्थन करने के लिए महिंद्रा ओपन ड्राइव में भाग लिया। महिंद्रा समूह द्वारा शुरू की गई पहल के हिस्से के रूप में पूजा बेदी अपने मंगेतर मानेक ठेकेदार के साथ मुंबई से गोवा तक हैबिटैट इंडिया के काम के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए ड्राइव किया। उन्होंने इस अभियान के लिए INR 3 लाख जुटाने का लक्ष्य रखा है जो महाराष्ट्र में सौ से अधिक परिवारों को वॉटर व्हील्स प्रदान करने में मदद करेगा।

पूजा बेदी ने कहा, “केवल बदलाव की बात करना ही काफी नहीं है। अगर हम समाज में एक ज़मीनी बदलाव लाना चाहते हैं, तो हमें परिवर्तन एजेंट बनने की ज़रूरत है। वाटरव्हील के रूप में एक व्यावहारिक, सामाजिक प्रभाव समाधान बनाने से न केवल महिलाओं को लंबी दूरी पर भारी बर्तनों के परिवहन से मुक्त किया जा सकेगा, बल्कि यह भी सुनिश्चित होगा कि महिलाएं स्वस्थ रहें और लड़कियों स्कूल जाने से न चूकें, ”।

बता दें कि पूजा बेदी पिछले 10 सालों से हैबिटेट फॉर ह्यूमैनिटी इंडिया का समर्थन कर रही हैं। वह पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जिमी कार्टर और उनकी पत्नी सुश्री रोजालिन कार्टर की अगुवाई में कार्टर वर्क प्रोजेक्ट में सबसे उल्लेखनीय रूप से आवास पर महाराष्ट्र में लोनावाला में 100 घरों के निर्माण के लिए स्वयं सेवा कर चुकी हैं। पूजा बेदी ने 2006 में महा बाढ़ के दौरान बाढ़ प्रभावित परिवारों के लिए 87 घरों के निर्माण के लिए हैबिटेट इंडिया की आपदा प्रतिक्रिया का भी समर्थन किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये