पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन की वायरल फोटो को लेकर किया सपोर्ट, कहा- अगर न्यूडिटी अपराध है तो नागा बाबाओं को अरेस्ट किया जाना चाहिए

1 min


मिलिंद

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन की वायरल न्यूड फोटो को लेकर सपोर्ट किया है.  उन्होंने कहा, अगर न्यूडिटी अपराध है तो नागा बाबाओं को अरेस्ट किया जाना चाहिए.

pooja-bedi

हाल ही में मिलिंद सोमन ने अपने 55वां जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो गोवा के बीच पर न्यूड रनिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, हैप्पी बर्थ डे टू मी…#55. इस तस्वीर को उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने क्लिक किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई. कुछ लोगों ने उनकी फिटनेस की तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर विरोद्ध जताया.

milind-soman

खबरों के अनुसार मिलिंद सोमन के खिलाफ न्यूड फोटो पोस्ट को लेकर आईपीसी सेक्शन 67 और सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

milind-soman

इसी मामले में पूजा बेदी ने उनका सपोर्ट किया है. और ट्विट करते हुए लिखा है कि ‘मिलिंद सोमन की इस फोटो में बिल्कुल भी अश्लीलता नहीं है. इनका अपराध है कि ये फेमस है, गुड लुकिंग हैं और इन्होंने एक बेंच मार्क सेट कर रखा है.

इसके आगे उन्होंने लिखा है कि अगर न्यूडिटी क्राइम है तो सारे नागा बाबओं को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. सिर्फ राख को लपेट लेना, इसे स्वीकार्य नहीं बना सकता.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये