बॉर्डर पर तनाव के बीच पूजा भट्ट पहुंची पाकिस्तान

1 min


उरी हमले के बाद भारत में कुछ राजनीतिक पार्टियां पाकिस्तानी कलाकारों का जमकर विरोध कर रहे हैं, तो वही बॉलीवुड के कुछ कलाकारों ने भी इसका जमकर विरोध किया है। जिसके चलते करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का भी फवाद खान के चलते जमकर विरोध हुआ।

अब ताजा समाचार यह है कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से तो संकट के बादल छंट गए और फिल्म आज रिलीज भी हो रही है लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा पाकिस्तान में एक फैशन शो में शिरकत करने पहुंची हैं। पूजा फैशन पाकिस्तान वीक 2016 में हिस्सा लेंगी।

पूजा भट्ट गुरुवार को कराची पहुंचीं। मीडिया से बात करते हुए पूजा भट्ट ने कहा कि वे पाकिस्तान पहुंचकर खुश हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं पहले भी कई बार पाकिस्तान आ चुकी हूं।’ खबरों की मानें तो पूजा पाकिस्तान में एक निजी समारोह में भी शामिल होंगी।

पूजा भट्ट से जब पूछा गया कि भारत में पाकिस्तानी अभिनेताओं को बैन करने की बात चल रही है तो इस पर पूजा ने कहा, ‘भारत और पाकिस्तान के बीच फ्लाइट आ-जा रही हैं और अगर भारत-पाकिस्तान के बीच रास्ते खुले हैं तो एक्टर्स आते-जाते रहेंगे।’

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पूजा भट्ट के चाचा और फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने कहा था कि अब पाकिस्तानी कलाकारों को सात जन्म तक फिल्मों में नहीं लिया जाएगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये