वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स के साथ 10 साल बाद वापसी कर रही हैं पूजा भट्ट

1 min


बॉम्बे बेगम्स

OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज़ बॉम्बे बेगम्स 8 मार्च को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्मित और निर्देशित इस शो में पूजा भट्ट, शाहना गोस्वामी, प्लाबिता बोरठाकुर, अमृता सुभाष, आराध्या आनंद, राहुल बोस, विवेक गोम्बर, दानिश हुसैन और नाहिद कौशिक नज़र आने वाली हैं। इस सीरीज के साथ पूजा भट्ट लगभग 10 साल बाद कमबैक करने जा रही हैं।

बॉम्बे बेगम की कहानी मुंबई की पांच महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जो महत्वाकांक्षा, इच्छा, शक्ति के साथ संघर्ष कर रही हैं। वो सामाजिक मानदंडों को चुनौती देते हुए अपने करियर और रिश्तों में बाधाओं से लड़ते हैं।

सीरीज के बारे में बात करते हुए, अलंकृता श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा, “बॉम्बे बेगम भारतीय महिलाओं के बारे में एक कहानी है जो मुझे उम्मीद है कि भारत में महिलाएं, और दुनिया भर के साथ जुड़ेंगी। बॉम्बे बेगम की कहानी हिंदुस्तान की उन तमाम महिलाओं की कहानी हैं जिसमें आप देख सकेंगे की किस तरीके से महिलाये अपनी मुश्किल सफर में अम्बिशयस रहती है पावर और सक्सेस के लिए। इसके लिए उन्हें कई लड़ाईया लड़नी पड़ती है। यह कहानी रोज़मर्रा की ज़िंदगी में सपनों की है जो वो कभी दफ़न कर देती है और कभी पूरा करती है।”

वो आगे कहती हैं कि “ये कहानी टूटे हुए दिल की भी है। मैंने एक ऐसी दुनिया बनाने की कोशिश की है जो शहरी कामकाजी महिलाओं की वास्तविकताओं को दर्शाती है। मैं एक्ससिटेड हूँ और मुझे गर्व है कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बॉम्बे बेगम नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं।”

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये