अपनी किताब में पर्सनल लाइफ के कई खुलासे करेंगी पूजा भट्ट

1 min


जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट अब जल्द ही एक लेखक के तौर पर लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली हैं। पूजा भट्ट अपनी नई किताब में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से और कई राज का खुलासा करने वाली हैं। सभी जानते हैं कि पूजा भट्ट को 16 साल की उम्र से शराब की लत लगई गई थी। और उनकी इस बुरी आदत को छुटकारा दिलाने में उनके पिता महेश भट्ट ने उनकी बहुत मदद की।

शराब की वजह से जान जाते बची थी

इस किताब में पूजा ने इस बात का भी खुलासा किया है कि किस तरह उन्हें शराब पीने की लत लग गई थी। इतना हीं नहीं, शराब की लत की वजह से उनकी जान भी जाते जाते बची थी। खबरों के मुताबिक, पूजा भट्ट की इस किताब की ऑथर, पत्रकार रौशमिला भट्टाचार्या हैं और इसे पेंग्विन इंडिया द्वारा पब्लिश किया जाएगा। खबर है कि अपनी इस किताब में पूजा अपने जीवन में किए गए संघर्ष के बारे में भी लोगों को बताएंगी। आपको बता दें कि कुछ समय पहले भी पूजा बता चुकी हैं कि कुछ महीने पहले शराब की वजह से उनकी लाइफ में बहुत सारी चीजें खराब हो चुकी हैं।

‘ये कोई ऑटोबायोग्राफी नहीं हैं’

एक बातचीत के दौरान पत्रकार रौशमिला भट्टाचार्या से उन्होंने बताया कि अगर वो शराब नहीं छोड़ती तो आज वो इस दुनिया में ही नहीं होती। लंबे समय से शराब की आदी होने के बाद शराब छोड़ना पूजा के लिए बहुत मुश्किल था। इस दौरान उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। अपनी किताब के बारे बताते हुए पूजा ने कहा कि ‘ये कोई ऑटोबायोग्राफी नहीं हैं’। कुछ दिनों पहले इस किताब को लेकर पूजा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की है।

तस्वीर में आप पूजा के चेहरे पर खुशी साफ देख सकते हैं। इस फोटो में पूजा अपने पिता महेश भट्ट् के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि पूजा ने अपने करियर में डैडी, दिल है कि मानता नहीं, सड़क और जख्म जैसी बैहतरीन फिल्मों में काम किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Sangya Singh