मर्दों के बारे में बोलीं पूजा भट्ट, कहा-मर्द बूढ़े नहीं होते

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों सड़क2 में बिजी है। वह 18 साल बाद इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। सड़क2 उन्हीं की सुपरहिट फिल्म का सिक्वॉल है। इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु कर दी जएगी।

https://www.instagram.com/p/Bse5Li4hQuG/

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने बताया कि मैंने एक तरह से एक्टिंग को अलविदा कह दिया था लेकिन अगर आप एक बार आर्टिस्ट बन जाते हैं तो हमेशा आर्टिस्ट ही रहते हैं। जिंदगी के पास मेरे लिए अगल प्लान्स हैं। जैसे कि मैं एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी, मैं आर्किटेक्ट या अंतरिक्षयात्री बनना चाहती थी, लेकिन ‘डैडी’ में काम किया और बाकी तो इतिहास है ही। उन्होंने कहा एक चीज जो मैं होते हुए नहीं देख रही हूं, वह यह कि निश्चित उम्र की महिलाओं को पर्दे पर अच्छे तरह से नहीं दिखाया जाता है। हमें आगे बढ़ना होगा। भारत में दरअसल मर्द बूढ़े नहीं होते। मर्दों से छोटी जो महिलाएं होती है, वह अचानक मां का किरदार अदा करने लगती हैं। पूजा ने कहा महिलाएं अपनी उम्र के 40वें दशक में अपने दिलोदिमाग को बेहतर तरीके से समझने लगती हैं लेकिन उन्हें बड़े पर्दे पर सही से नहीं दिखाया जाता है। वहीं एक्टर अपने से आधी उम्र का किरदार निभाते रहते हैं।

बता दें की ‘सड़क2’में आलिया भट्ट, गुलशन ग्रोवर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, संजय दत्त समेत कई स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे। इसी के साथ पूजा ‘सड़क2′ के अलावा एक वेब सीरिज में भी काम कर रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये