अपने रिलेशनशिप को लेकर पूजा भट्ट् ने किया खुलासा, कहा- मुझे पीटता था मेरा ब्वॉयफ्रेंड

1 min


महेश भट्ट की बड़ी बेटी और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस पूजा भट्ट काफी समय बाद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गईं हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान पूजा भट्ट ने कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी। उन्‍होंने अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किये हैं। उन्‍होंने बताया कि वे एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थीं और उत्‍पीड़न का शिकार हुई थी।

‘मैं एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थीं’

पूजा भट्ट ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थीं। वो मुझे मारता था। ‘ इस दौरान उन्‍होंने अपने कई अनुभव भी साझा किये। पूजा भट्ट ने आगे बताया,’ महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्‍मकार की बेटी होने से मेरा दुख कम नहीं हुआ। मेरे साथ वैसा ही बुरा व्‍यवहार किया गया। जब दुनिया को आप अपना सच बताते हैं तो वे आपको पागल कह देते हैं या खारिज कर देते हैं। मैं सच पर भरोसा करती हूं।’

‘मैं यह यकीन करना चाहती हूं’

उन्‍होंने कहा,’ मैं यह यकीन करना चाहती हूं कि चीजें बदल गई हैं। लेकिन हकीकत यह है कि कुछ भी नहीं बदलता है जब तक कि आपके घर और बेडरूम में कुछ न बदला हो। उन्‍होंने यह भी कहा कि आप अगर अपने एग्रेशन को निकाल पा रहे हैं तो यह बड़ी बात है। पूजा भट्ट ने महिला उत्‍पीड़न के बारे में बात करते हुए कहा,’ जब आपके खुद के घर सुरक्षित नहीं होंगे तब तक दुनिया सुरक्षित नहीं होगी।

90 प्रतिशत शोषण और प्रताड़नाएं घर के अंदर ही होती है

उन्होंने कहा, 90 प्रतिशत शोषण और प्रताड़नाएं घर के अंदर ही होती है। लोग बड़ी बदली हुई जिंदगी जीते हैं। वो वास्‍तविक दुनिया में वैसे नहीं होते जैसे वे बाहरी दुनिया को दिखाते हैं। कितनी भी संस्‍थाएं बन जाये लेकिन मायने यह रखता है कि क्या आप अपना सच बोलने के लिए तैयार है।’

मामले की जांच होनी चाहिये

इवेंट के दौरान पूजा भट्ट ने तनुश्री दत्‍ता मामले पर भी भी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की। उन्‍होंने कहा, इस मामले की जांच होनी चाहिये। लेकिन सवाल यह भी है कि जांच कौर करेगा। उन्‍होंने यह भी कहा कि, नाना (नाना पाटेकर) उदार आदमी हैं लेकिन तनुश्री की आवाज नहीं दबनी चाहिए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh