25 साल बाद ये अभिनेत्री करने वाली है फिल्मों में वापसी ,”Salman Khan”के साथ कर चुकी है काम

1 min


0

25 साल बाद ये अभिनेत्री करने वाली है फिल्मों में वापसी ,”Salman Khan”के साथ कर चुकी है काम

हाइलाइट्स :

1. Pooja dadwal (बॉलीवुड अभिनेत्री )
2. Salman khan ने की मदद
3 फिल्म Shukrana से करने जा रही है वापसी

1. pooja dadwal (बॉलीवुड अभिनेत्री )

पूजा डडवाल(Pooja dadwal) एक इंडियन एक्ट्रेस है। जिन्हे’ वीरगति ‘(1995 ) में किये गए अपने अभिनय के लिए याद किया जाता है जिसमे उन्होंने सलमान खान (Salman khan)के साथ काम किया था। पूजा का बॉलीवुड में सफर ज्यादा दूर तक नहीं चल सका । उन्हें बॉलीवुड की चुनिंदा फिल्मों में ही देखा गया जैसे सिन्दूर की सौगंध ,इंतक़ाम और दबदबा। उसके बाद वो फिल्मों से दूर हो गयी। उन्होंने अपने जीवन में घरेलू हिंसा का भी सामना किया है। उनकी ज़िन्दगी में तकलीफें और बढ़ गयी जब वो Tuberculosis नामक बीमारी की वजह से मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट थी ,जहाँ वो छह महीनो तक हॉस्पिटल में रही थी।

Salman khan ने की मदद

ये तो हम सब जानते है Salman khan ऐसे ऐक्टर में से है जो हमेशा दूसरों की मदद करते है और अपने साथ काम करने वाले ऐक्टर और एक्ट्रेस जब भी मुसीबत में होते हैं तो सलमान सबसे पहले खड़े नज़र आते है। आपको बता दे घरेलू हिंसा से निजी जिंदगी में मुश्किलों का सामना करने वाली पूजा को Tuberculosis से लड़ाई लड़ने के दौरान सलमान खान से मदद मिली। सलमान खान ने अपनी संस्था Being human के जरिए उनकी Financial मदद की। पूजा ने सलमान और उनकी संस्था द्वारा सहायता पहुंचाए जाने और गंभीर चिकित्सा हालत में मदद करने के लिए शुक्रिया भी अदा किया। वो एक इंटरव्यू में भी कहती देखी है की ”सलमान उनके लिए भगवान ” है।

फिल्म ”Shukrana” से करने जा रही है वापसी

सलमान खान(Salman khan) की फिल्म ‘वीरगति’ (Veergati)की अभिनेत्री पूजा डडवाल(Pooja dadwal) सिनेमा जगत में वापसी करने जा रही हैं। वह लघु फिल्म ‘Shukrana’ में नजर आएंगी। 5 फरवरी 2020 को उन्होंने ‘शुक्राना’ के पोस्टर लॉन्च के लिए एक फोटोशूट भी करवाया है। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन सुरिंदर सिंह (Surinder singh)कर रहे हैं। अपनी वापसी को लेकर पूजा ने कहा, ‘शुक्राना के निर्देशक सुरिंदर सिंह ने यू ट्यूब पर मेरी वीडियो देखी और मुझे इस कहानी के लिए अप्रोच किया। उनसे और फिल्म के निर्माता विकास जौली (Vikas jolly)से मुलाकात के बाद मैंने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी रजामंदी दे दी।’

‘शुक्राना'(Shukrana) के बाद हम साथ में एक फीचर फिल्म कर रहे हैं। फिल्म का नाम ‘ए ब्यूटीफुल वाइफ’ होगा।’ उन्होंने बताया कि अभिनय उनका पहला प्यार है और अब वह आगे बस अभिनय ही करते रहना चाहती हैं। वह डिफरेंट तरह के किरदार निभाना चाहती हैं। उनकी खास दिलचस्पी एक नेगेटिव किरदार निभाने की भी है।

पूजा के साथ काम करने और ‘शुक्राना’ को लेकर निर्माता विकास जौली (Vikas jolly)ने कहा, ‘शुक्राना ईश्वर को शुक्रिया अदा करने का एक तरीका है। जब मुझे फिल्म के विषय और पूजा जी की कहानी के बारे में पता चला तो मैं इस प्रोजेक्ट के लिए राजी हो गया। मैं फिल्म के निर्माण के लिए तुरंत ही टीम का हिस्सा बन गया।’ फिल्म की शूटिंग 21 फरवरी 2020 को शुरू होगी। पूजा और फिल्म की पूरी टीम अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद ग्रहण करने के बाद काम शुरू करेंगे।

ये भी पढ़ें- अब एक्शन करते नज़र आएंगे Kartik Aaryan, तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म की साइन!

0 Comments

Leave a Reply