कैंसर पीड़ित बच्चों से मिली पूजा हेगड़े

1 min


पूजा हेगड़े का दिल वाकई में सोने का है! अपनी नवीनतम तेलुगू रिलीज फिल्म ‘डीजे’ की सफलता के बाद अभिनेत्री पूजा हेगड़े अब  कैंसर से पीड़ित बच्चों के लिए काम कर रही और उसी सिलसिले में एक सरकारी संगठन से जुडी!

अभिनेत्री ने न सिर्फ संगठन को समर्थन करने का वचन लिया, बल्कि अस्पताल में जाने का और अस्पताल के बच्चों को अपना समय देने का भी प्रण लिया!

टाटा मेमोरियल अस्पताल में पहुंची पूजा हेगड़े

इसलिए, पूजा ने टाटा मेमोरियल अस्पताल में बच्चों के कैंसर वार्ड का दौरा किया, जहां उन्होंने वहां के बच्चों के साथ कुछ घंटे बिताए। उन्होंने वहा न सिर्फ उन बच्चों के साथ बातचीत की बल्कि उन्हें लज़ीज़ भोजन के पैकेट और चॉकलेट भी वितरित किए।

पूजा उस अस्पताल के बच्चों को लेकर काफी चिंतित है और इसलिए उन्होंने ये फैसला किया की वह अक्सर अस्पताल का दौरा करेगी और उन बच्चों से भी मिलेगी! उन्होंने डॉक्टरों को यह भी सलाह दी है कि वे बच्चों को वह हर चीज प्रदान करें जो इस चुनौतीपूर्ण समय के माध्यम से बच्चों के लिए ज़रूरी है।

पूजा कहती हैं, “मुझे वास्तव में बड़ा अच्छा लगा कि मैं अस्पताल में जाके उन मरीज बच्चो से मिली! वह कैंसर पीड़ित बच्चे खाफी मजबूत इरादों के है! मेरी सहानुभूति उन बच्चों और उनके माता-पिता के साथ है! मुझे खुशी है कि मैं उन्हें अपने तरीके से मदद कर सकती हूं, जिससे उनके चेहरे पर मुस्कराहट आए”

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये