Poonam Pandey ने शिल्पा शेट्टी के पति के खिलाफ किया क्रिमिनल केस, कहा- मेरा पर्सनल नंबर किया लीक

1 min


Poonam Pandey ने राज कुंद्रा पर किया क्रिमिनल केस

अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर से चर्चा में आ गईं हैं। खबरों के मुताबिक, पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने शिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में क्रिमिनल केस दर्ज किया है। दरअसल, पुलिस ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) की FIR लिखने से मना कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में केस दर्ज कराया।

बता दें कि साल 2019 में जब पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की एक फर्म कंपनी के साथ ये कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। ये कंपनी एक एप बनाने वाली थी, जो पूनम पांडे के नाम पर होता और इसके प्रॉफिट में उन्हें भी हिस्सा मिलने वाला था। पूनम पांडे ने बताया कि उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था। उन्हें ऐसा लगा कि प्रॉफिट  शेयर को लेकर उन्हें गलत बताया जा रहा है।

पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR

उन्होंने बताया कि कॉन्ट्रैक्ट को खत्म करने के बाद उनके पास कई तरह के कॉल्स आने लगे, जिसमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे। इन सबसे परेशान होकर उन्होंने 3 महीने के लिए देश छोड़ दिया था, लेकिन वापस आने के बाद फिर से यही सब झेलना पड़ रहा है। उन्होंने अपना नंबर भी बदल लिया, लेकिन फिर भी उन्हें परेशान करने का सिलसिला बंद नहीं हुआ।

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बताया कि पहले पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार कर दिया, इस वजह उन्होंने हाई कोर्ट की ओर रुख किया। वहीं, दूसरी तरफ राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह ने पूनम के इन आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पूनम पांडे के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद ही कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था।

ये भी पढ़ें- Photo: पूनम पांडे ने बोल्ड अंदाज़ में किया वर्ल्डकप 2019 का स्वागत, शेयर की ‘टॉपलेस’…
SHARE

Sangya Singh