Advertisement

Advertisement

क्यों ब्रिटनी स्पीयर्स अब कभी नहीं कर पाएंगी परफॉर्म ?

0 22

Advertisement

हॉलीवुड की मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। खबरों के मुताबिक, ब्रिटनी स्पीयर्स शायद अब कभी परफॉर्म नहीं कर पाएंगी। दरअसल, हाल ही में लंबे समय से ब्रिटनी स्पीयर्स के मैनेजर रहे लैरी रुडॉल्फ ने बड़ा बयान दिया है।

लैरी रुडॉल्फ ने बताया कि हो सकता है कि ब्रिटनी स्पीयर्स अब शायद कभी परफॉर्म नहीं कर पाएंगी। इस खबर को सुनकर ब्रिटनी के फैंस को बड़ा ढटका लग सकता है। इतना ही नहीं, ब्रिटनी के मैनेजर लैरी ने उनके परफॉर्म ना करने की वजह भी बताई है।

britney_spears

 

एक अंटरव्यू में लैरी रुडॉल्फ ने कहा कि, ब्रिटनी के करियर गाइड के तौर पर मैं उनके साथ काम करने वाले दूसरे पेशेवरों को बताने जा रहा हूं कि ब्रिटनी अब वेगास रेजीडेंसी में वापस नहीं जा रही हैं। हो सकता है कि वो अब कभी वहां नहीं जाएंगी।

बता दें कि लैरी रुडॉल्फ पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के करियर के शुरुआती दिनों से ही उनके साथ जुड़े हैं। वो ब्रिटनी के करियर को तबसे मैनेज कर रहे हैं, जब 1999 में ब्रिटनी की पहली एलबम ‘बेबी वन मोर टाइम’ रिलीज हुई थी।

britney_spears

बातचीत के दौरान लैरी रुडॉल्फ ने बताया, कि मैं ब्रिटनी की जिंदगी के दो-तिहाई हिस्सों में उनके साथ रहा हूं। मैंने उसे हमेशा अपनी बेटी की तरह देखा। यह मेरे लिए बहुत भावनात्मक है और कठिन भी है। व्यक्तिगत तौर पर मैं ब्रिटनी स्पीयर्स के लिए एक शांत जगह की तलाश करना चाहता हूं, जहां उसे खुशी मिले और यह करियर के बारे में नहीं, जिंदगी के बारे में है।

रुडॉल्फ का कहना है कि, अभी ब्रिटनी का पूरा ध्यान उनकी बीमारी को सही करने में लगा है। डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए वो हर कोशिश कर रही हैं। उनका साइकोलॉजिकल इवेलुएशन चल रहा है। फैंस भी दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक होकर स्टेज पर वापस लौटें।

britney_spears

आपको बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों डिप्रेशन से गुज़र रही हैं। ब्रिटनी एक मशहूर सिंगर हैं, जिन्हें दुनियाभर में लोग जानते हैं। लेकिन तवान का असर ब्रिटनी के करियर पर भी पड़ा रहा है। काफी लंबे समय से ब्रिटनी की कोई एलबम रिलीज नहीं हुई है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply