‘पोरस’ के सेट पर ऋषि वर्मा को 10 घंटे तक बंधे रखा

1 min


एक्टर्स हमेशा ही ऐसी नई भूमिका तलाशने की कोशिश करते रहते हैं, जिनके साथ वे पर्याप्त रूप से खेल सके और ऐसी ही एक एक्टर हैंडसम ऋषि वर्मा हैं, तो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की महाकृति शो पोरस में सुमेर की भूमिका निभा रहे हैं।

हॉट हंक ऋषि वर्मा, शो में सुमेर की भूमिका निभाते हैं, जो जन्म से राजकुमार और दस्यु शासक महानंदिनी और दस्युराज का बेटा है। एक हालिया दृश्य में, जब सुमेर को शिवदत्त  (अमन धालीवाल द्वारा अभिनीत) द्वारा किडनैप कर लिया जाता है और पोरस (लक्ष्य द्वारा अभिनीत) के बारे में रहस्य प्रकट करने के लिए प्रताड़ित किया जाता है। इस दृश्य की शूटिंग के दौरान, एक्टर को 11-12 घंटे तक बांधा गया था। भले ही यह दृश्य ऋषि के लिए पूरी तरह से चुनौती थी, लेकिन उन्होंने बड़ी सुंदरता से इसके साथ न्याय किया और इसे बिल्कुल आत्मसात भी कर लिया।

मुझे दर्द महसूस करना था

भोपाल से आने वाले ऋषि वर्मा इस दृश्य के बारे में साझा करते हैं, “यह अपहरण का एक दृश्य था जहां शिवदत्त को सुमेर को प्रताड़ित करते हुए दिखाया गया था। शिवदत्त चाहता था कि सुमेर उसे अनुसूया का रहस्य बता दे जिसके लिए उसे बांधा गया और पीटा गया था। स्क्रिप्ट के अनुसार, मुझे दर्द महसूस करना था और मुझे ऐसी प्रतिक्रिया देनी थी जैसे मेरी छाती में छुरा भोंका गया हो, तेजाब मेरे शरीर पर डाला गया हो, और घंटों तक बांधे रखा गया हो। इस पूरे दृश्य के लिए मुझे 10—12 घंटे लग गए, जिसके लिए मुझे इतने लंबे समय तक बंधे रहकर अभिनय करना पड़ा। इस दृश्य की गंभीरता की वजह से, मैं इसका अभिनय करने के कुछ घंटे के बाद भी इस अनुभव से उबरने नहीं पाया। इसमें कई सारे इनपुट दिए गए हैं, लेकिन मैं खुश हूं कि परिणाम बहुत अच्छा है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये