ह्यूमरस फिल्म ‘साढू जी नमस्ते’ का पोस्ट प्रोडक्शन हुआ शुरू

1 min


“अनुराग मूवीज” प्रस्तुत और “सुयश स्पेक्टेकल प्रा. लि.” के सहयोग से बन रही भोजपुरी फिल्म ‘साढू जी नमस्ते‘ का पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य तेज गति से हो रहा है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य लगभग अस्सी प्रतिशत से अधिक हो चुका है, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि फिल्म का ट्रेलर भी जल्द आ जाएगा। जब हमने इस संबंध में फिल्म के निर्माता सुबीर कुमार और यशवंत कुमार से बात की तो उन्हांेने कहा -‘‘जी हॉ! फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेज गति से हो रहा है। अब दर्शकों को ज्यादा वक्त तक इंतजार कराने का हमारा कोई इरादा नहीं है। हमने एक अच्छी फिल्म बना ली है और वक्त पर इसे सिनेमाघरों में प्रदर्शित भी कर देंगे।”

उन्होंने आगे कहा- “हमारी यह फिल्म दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी। फिल्म काफी दिलचस्प है। इसकी पूरी शूटिंग बिहार के वैशाली और दलसिंहसराय में  नॉन स्टॉप चली है। बिहार में फिल्म को फिल्माने का अनुभव काफी अच्छा रहा। बिहार में हमने जिन स्थानों ंपर भी फिल्म की शूटिंग की, वहां के लोगों का हमें भरपूर सहयोग मिला। यही वजह है कि हम बड़े आराम से अपनी फिल्म की पूरी शूटिंग सफलतापूर्वक कर सके और अब हम पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम चरण में हैं।”

जबकि फिल्म के निर्देशक रंजीत महापात्रा ने कहा-फिल्म ‘साढू जी नमस्ते‘ दर्शकों को मनोरंजन के उच्चतम शिखर पर ले जाएगी। फिल्म में सभी कलाकारों ने जी जान से मेहनत की है। हमने फिल्म के एक -एक पहलू पर काम किया है, जो दर्शकों को सिनेमाघरों में देखने को भी मिलेगा।”

फिल्म ‘साढू जी नमस्ते‘ के निर्माता सुबीर कुमार व यशवंत कुमार, निर्देशक रंजीत महापात्रा और सह निर्देशक मृत्युंजय यादव, सत्यप्रकाश, विश्वजीत विश्वा हैं। फिल्म के कथा पटकथा व संवाद लेखक पप्पू प्रीतम, कार्यकारी निर्माता बबली चंद्रा, गीतकार  श्याम देहाती, संतोष उतपाती एवम सतेंद्र स्वामी, संगीतकार रजनीश मिश्रा,गायक- साधना सरगम, सुरेश वाडेकर, कल्पना, रजनीश मिश्रा हैं, कैमरामैन दयाशंकर सिंह, नृत्य निर्देशक  ज्ञान सिंह, कुमार प्रीतम, मारधाड़ प्रदीप खड़का, रूप सजा पिंटू सिंह और कला विकास व प्रोडक्शन विजय और पवन का है। जबकि इसे अभिनय से संवारने वाले कलाकार हैं-सुधीर कमल, प्रियरंजन, सुजीत सुगना, माही खान, नीलम नीलू, रत्नेश बरनवाल, अनीता सिंह, प्रदीप शर्मा, सुजीत सर्थक, राजेश जी, कुमार प्रीतम व अन्य।

SHARE

Mayapuri