किताब “नो बॉल 2 करोड़” का पोस्टर लॉन्च

1 min


करीब 20/22 साल तक फ़िल्म पीआर में परचम लहरा कर लेखक बने हरीश शर्मा की दूसरी किताब “नो बॉल 2 करोड़” के पोस्टर का विमोचन इंदिरा गांधी नेशनल सेंटर फॉर दी आर्ट्स में चले तीन दिवसीय डीएवी यूनाइटेड समारोह में विभिन्न प्रसिद्ध हस्तियों द्वारा किया गया।

जिनमें गायक मलकीत सिंह, क्रिकेटर चेतन शर्मा, खेल टीवी पत्रकार विक्रांत गुप्ता, दबंग फ़िल्म के निर्देशक अभिनव कश्यप, अभिनेत्री मीता वशिष्ठ और गायक डीजे सुमित शामिल थे।

किताब का पोस्टर देखते ही भरतीय टीम के प्रसिद्ध गेंदबाज रहे चेतन शर्मा ने पूछा यह किताब तो लगता है पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पर है ? जवाब में लेखक हरीश शर्मा ने बताया “नो बॉल 2 करोड़” मो. आमिर पर तो नही है लेकिन कहानी उसी की याद दिलायेगी।

पिछले 20 सालों से गायक मलकीत सिंह की तमाम संगीत एलबम के प्रचारक रहे हरीश शर्मा के लिये उन्होंने कहा हरीश शर्मा शानदार पीआर रहे है वैसे ही शानदार राइटर भी बनेंगे ऐसी मेरी शुभकामनाएं है।

हरीश शर्मा के मुताबिक हिन्दी और अंग्रेजी में प्रकाशित होने वाली इस किताब का हिन्दी संस्करण 6 जनवरी को लखनऊ में स्पोर्ट्स कालेज के पूर्व छात्र समारोह में एवं अंग्रेजी भाषा में 26 जनवरी को दिल्ली में एक भव्य समारोह में किया जायेगा।

किताब की कहानी के विषय में हरीश शर्मा ने बताया कि  सिद्धार्थ हुसैन नामक एक 18 वर्षीय होनहार गेंदबाज की कहानी है जिसे अपने दूसरे टेस्ट मैच में ही दो नो बॉल फेंकने के लिये मजबूर किया जाता है। दो नो बॉल के लिये उसे 2 करोड़ रुपये मिलते है। लेकिन स्पॉट फिक्सिंग में शामिल टीम के कप्तान और दोनों तेज गेंदबाज पकड़े जाते है।

सिद्ध को सजा के तौर पर 12 महीने समुद्र किनारे एक ऐसे टापू पर काटने है जहाँ वो सिर्फ अकेला है । 12 महीने बाद क्या वो मुल्क की टीम में खेल पाता है ? टापू पर 12 महीने वो कैसे काटता है ?

किताब में पैसा प्यार सैक्स रोमांच और खेल के इर्द गिर्द कहानी बुनी गई है। उम्मीद है पाठकों को किताब पसंद आयेगी पिछले साल हरीश शर्मा की पहली किताब “मुझे अफसोस नही” – “कसाब” प्रकाशित हुई थी जिसे पाठकों ने बहुत पसंद किया था ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये