हिंदी फिल्म ‘नमस्ते बिहार’ का पोस्टर लॉन्च

1 min


मुंबई के अँधेरी स्थित फाइव स्टार होटल द ललित में हीरो राजन कुमार की हिंदी फिल्म नमस्ते बिहारका न्यू पोस्टर जब लॉन्च किया गया तो यहाँ फिल्म से जुड़े तमाम कलाकारों के अलावा बॉलीवुड की कई नामी हस्तियाँ भी मौजूद थीं। इस विशेष अवसर पर हिंदी फिल्मों के कमाल के एक्टर और एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा विशेष अतिथि थे।

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म मेला‘, सनी देओल की  घातक और गोविंदा की आँखेंजैसी फिल्मों में एक्शन के साथ एक्टिंग भी कर चुके टीनू वर्मा ने माँ तुझे सलामऔर बाज़: ए बर्ड इन डेंजरजैसी फिल्मे डायरेक्ट भी की हैं। लोग उन्हें शोला और शबनम, आँखें, लोफर, जीत, राजा हिन्दुस्तानी, ग़दर:एक प्रेम कथा जैसी सुपर हिट फिल्मो के एक्शन डायरेक्टर के रूप में भी जानते हैं।

नमस्ते बिहारके नए पोस्टर के अनावरण के मौके पर चाइल्ड आर्टिस्ट राजवीर सिंह भी सब की तवज्जो का केंद्र थे । उन्होंने इस फिल्म में हीरो राजन कुमार के बचपन की भूमिका निभाई है। फिल्म की हिरोइन भूमिका कलिता ने भी इस अवसर पर सब का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। जल्द रिलीज़ होने जा रही हिंदी फिल्म “नमस्ते बिहार” के नए पोस्टर लांच के अवसर पर एक्टर जितेंद्र सिंह, महेंद्र मौर्या, नटवर लाल मेहता और सन्तोष आनंदपुरी भी मौजूद थे।

मुंगेर बिहार से सम्बन्ध रखने वाले हीरो राजन कुमार के दादा जी अयोध्या प्रसाद सिंह स्वतंत्रता सेनानी थे। बचपन से ही गाँव के नाटको में भाग लेने वाले राजन कुमार एक्टर बनने के लिए मायानगरी मुंबई आए और यहाँ लंबे संघर्ष के बाद अपनी एक अलग पहचान बनाई है । उनकी पहली हिंदी फिल्म थी शहर मसीहा नहीं‘, जो बॉक्स ऑफिस पर कामयाब फिल्म सिद्ध हुई थी. और अब राजन कुमार नमस्ते बिहारलेकर हाज़िर हैं.एक्शन और इमोशन से भरपुर फ़िल्म “नमस्ते बिहार” तकनीकी रूप से भी बड़ी स्ट्रोंग फिल्म है । फ़िल्म को चार कैमरे के सेटअप के साथ 4k में शूट किया गया है, कुछ शॉट्स ड्रोन के ज़रिए टॉप एंगल से लिए गए है जो फिल्म के लुक को और भी शानदार बना देते हैं।

राजन कुमार चार्ली चैपलिन बन के देश और दुनिया भर में परफॉर्म भी करते रहते हैं। और ऐसा करने के लिए उनका नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स और गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में भी दर्ज है।

Poster Launch of hindi film namaste bihar
Poster Launch of hindi film namaste bihar
Poster Launch of hindi film namaste bihar
Poster Launch of hindi film namaste bihar
Poster Launch of hindi film namaste bihar
Poster Launch of hindi film namaste bihar
Poster Launch of hindi film namaste bihar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये