दिल्ली के होटल ड्यूसिट देवराना में कंगना रनाॅट के जन्मदिन के मौके पर ‘‘तनु वेड्स मनु रिर्टनस‘‘ का किया गया पोस्टर लाॅन्च

1 min


साल 2011 में आई डायरेक्टर आनन्द एल राॅय की सुपरहिट फिल्म ‘‘तनु वेड्स मनु‘‘ एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने आ रहें हैं। डायरेक्टर आनन्द एल राॅय और आर माधवन और कंगना की जोड़ी एक बार फिर से धूम मचाने आर रही है। इस बार इनकी जोड़ी ‘‘तनु वेड्स मनु रिर्टनस‘‘ लेकर आ रही है। जिसकी पोस्टर लाॅन्च दिल्ली के होटल ड्यूसिट देवराना में पूरी स्टारकास्ट की मौजूदगी में किया गया।

DSC_0010

गौरतलब है कि इस पोस्टर लाॅन्च को एक खास दिन पर लाॅन्च करने तैयारी डायरेक्टर आनन्द एल राॅय और उनकी टीम ने की थी। और वो मौका था कंगना रनाॅट का जन्मदिन 23 मार्च को कंगना रनाॅट की जन्मदिन के मौके पर पूरी तैयारी के साथ इस फिल्म का पोस्टर लाॅन्च किया गया। इस मौके पर डायरेटर आनन्द एल राॅय समेत फिल्म की प्रोड्यूसर कृशिका लुल्ला, बर्थ डे गर्ल कंगना रनाॅट, अभिनेता आर माधवन, जिम्मी शेरगील, स्वरा भाश्कर, दीपक डोबरयाल और इजाज खान ने मिडिया के समक्ष उपस्थित होकर फिल्म का पोस्टर लाॅन्च किया। इस खास मौके के लिए शादी एक का शानदार पंडाल लगाकर और पूरी तरह शादी का माहौल बनाकर, कंगना का जन्मदिन मनाया गया और ‘‘तनु वेड्स मनु रिटर्नस‘‘ का शानदार पोस्टर लाॅन्च भी किया गया। मिडिया के सवालों का जवाब देते हुए कंगना रनाॅट ने कहा ‘‘ये दिन मेरे लिए बहुत खास है, मुझे ये दिन हमेशा याद रहेगा। साथ हीं मुझे इस बात की खुशी है कि तनु वेड्स मनु रिटर्नस के जरिये एक बार फिर मुझे अपने पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिला। तनु वेड्स मनु फिल्म मेरे लिए बहुत खास रही थी और इस फिल्म ने मेरी जिंदगी बदल दी थी। साथ हीं मैं शुक्रीया अदा करना चाहती हॅू सबका जिन्होने मेरे जन्मदिन को इतना यादगार बनाया है‘‘।

DSC_0015

वहीं इस मौके पर एक सवाल का जवाब देते हुए जिसमें कंगना से जब ये पूछा गया कि आप कभी किसी एवार्ड कार्यक्रम में नजर नहीं आती अगर कल नेशनल एवार्ड होने जा रहा है और आप दिल्ली में हीं है तो आपको वो एवार्ड मिलता है तो क्या आप वहाॅ जायेंगी इस सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि ये सही है मैं किसी एवार्ड कार्यक्रम में नहीं जाती पर हाॅ अगर मुझे नेशनल एवार्ड मिलता है तो मैं वहाॅ जरूर जरूर जाउंगी। साथ हीं इस मौके पर फिल्म की प्रोड्यूसर कृशिका लुल्ला और बाकी स्टारकास्ट ने कंगना के साथ मिलकर केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया‘‘।

DSC_0051

साथ हीं साथ इस मौके को और भी यादगार बनाने के लिए एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया गया। जिसमें फिल्म ‘‘तनु वेड्स मनु रिटर्नस‘‘ की पूरी स्टार कास्ट समेत मशहूर गायक मिका सिंह, डिजाईनर मनीष मलहोत्रा और रजत शर्मा ने कंगना को जन्मदिन की बधाई दी।
इसे संयोग हीं कहिये की जो बात कंगना ने कल कही कि उन्हे नेशनल एवार्ड मिलेगा तो वो जरूर जायेंगी। आज दिल्ली में हुए नेशनल एवार्ड में कंगना रनाॅट को उनकी फिल्म ‘‘क्वीन‘‘ में उनकी बेहतरीन परफार्मेंस के लिए नेशनल एवार्ड से सम्मानित किया गया है।

DSC_0045DSC_0050DSC_0017DSC_0197DSC_0196DSC_0174DSC_0062

SHARE

Mayapuri