Prabhas और Pooja Hedge की फिल्म में बॉलीवुड के इस ऐक्टर की हो गयी है एंट्री

1 min


0

Prabhas और Pooja Hedge की फिल्म में बॉलीवुड के इस ऐक्टर की हो गयी है एंट्री

हाइलाइट्स :

1. साउथ सुपरस्टार Prabhas और Pooja Hedge होंगे लीड रोल में
2 Mithoon Chakraborty निभाएंगे नेगेटिव किरदार
3 प्रभास ने शेयर की शूटिंग की तस्वीर

1. साउथ सुपरस्टार Prabhas और Pooja Hedge होंगे लीड रोल में

इन दिनों साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी अपकमिंग मूवी को लेकर चर्चो में है। यह फिल्म जो की एक लव स्टोरी है, K K Radha Krishna Kumar के निर्देशन में बन रही है। राधा कृष्ण कुमार निर्देशित इस लव स्टोरी की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी। 1970 के समय के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म में प्रभास (Prabhas)एक ज्योतिषी की भूमिका में नजर आएंगे।फिल्म का नाम पहले ‘राधे श्याम ‘बताया जा रहा था पर अब ”Jaan ” नाम सामने आ रहा है। प्रभास इस फिल्म को पूरे देश के दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं। इस वजह से वह ऐसी स्टारकॉस्ट को फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं जो काफी रोचक प्रतीत हो और पूरे देश में इसका फायदा उठाया जा सके।

पूजा हेगड़े (Pooja Hedge)जो की तेलुगु फिल्मो की अभिनेत्री है। उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू ‘Mohenjo Daro ‘थी जिसमे वो Hritik Roshan के साथ लीड रोल में दिखी थी। उसके बाद वो कॉमेडी फिल्म ‘housefull 4’ में दिखाई दी । अब पूजा प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएँगी। इस फिल्म की शूटिंग यूरोप में शुरू हो चुकी है।

2 Mithoon Chakraborty निभाएंगे नेगेटिव किरदार

मिथुन चक्रबोर्ती (Mithoon Chakraborty)बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से है। फिल्म ‘Jaan’ में मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री हो गई है। और फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा सकते है। प्रभास की इस फिल्म के जरिए मिथुन(Mithoon Chakraborty) तेलुगू सिनेमा में वापसी कर रहे हैं। पिछले दफा वह पवन कल्याण की फिल्म ‘गोपाला गोपाला’ में दिखे थे। हालांकि मिथुन के फिल्म का हिस्सा बन जाने को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई। फिल्मों के इलावा मिथुन को डांस रियलिटी शोज में देखा जाता है। प्रभास (Prabhas), पूजा (Pooja)और मिथुन(Mithoon) के अलावा भाग्यश्री (Bhagyashree)भी इस फिल्म में अहम किरदार अदा कर रही हैं।

3. Prabhas ने शेयर की शूटिंग की तस्वीर

यह फिल्म तेलुगू भाषा में बनेगी जिसके बाद इसे अन्य भाषाओं में भी डब किया जाएगा। पिछले महीने प्रभास (Prabhas) ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। अपने इंस्टग्राम पर शूटिंग की तस्वीर शेयर करते हुए प्रभास (Prabhas)ने लिखा, ‘यह जानकारी साझा करते हुए मैं बहुत ही उत्साहित हूं कि मैं अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहा हूं। उम्मीद करता हूं कि आने वाला शेड्यूल आनंद और मस्ती से भरपूर हो।’

वहीं 2017 में ‘बाहुबली 2’ के बाद प्रभास (Prabhas) पिछले साल फिल्म ‘साहो’ में नजर आए थे। यह एक एक्शन फिल्म थी जिसमें श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor)उनके अपोजिट थी। इस फिल्म ने करीब 300 करोड़ रुपये (हिंदी, तमिल, तेलुगू) का कारोबार किया था।

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने पहनी लड़कियों वाली ड्रेस, यूजर ने कहा- आशा पारेख जी की ड्रेस है

0 Comments

Leave a Reply