Saaho Poster: प्रभास की ‘साहो’ का नया पोस्टर आया सामने, 15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

1 min


saaho_first_look

दुनियाभर में बाहुबली के नाम से मशहूर अभिनेता प्रभास के बॉलीवुड में डेब्‍यू का इंतजार आखिरकार खत्‍म हो गया है। फिल्‍म साहो से प्रभास हिंदी में डेब्‍यू कर रहे हैं। वहीं, अब फिल्म के नए पोस्टर के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। फिल्म साहो 15 अगस्‍त 2019 को सिनेमाघरों रिलीज़ होगी। इतना ही नहीं, 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में घमासान होगा। प्रभास की साहो की टक्‍कर अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगी।

फिल्म में जबरदस्त एक्शन की भरमार

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म साहो का पोस्‍टर शेयर किया है। जिसमें प्रभास के तेवर काफी दमदार नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर के साथ ही इसकी रिलीज डेट की भी जानकारी दी गई है। इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेल श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में जबरदस्‍त एक्शन की भरमार होगी। प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्राफ, मंदिर बेदी, अरुण विजय, संपत राज जैसे एक्टर भी नजर आएंगे।

View this post on Instagram

Here it is darlings, for all of you… The new official poster of my next film Saaho. See you in theatres on 15th August! 😎 #15AugWithSaaho @officialsaahomovie @sujeethsign @shraddhakapoor @uvcreationsofficial #BhushanKumar @tseries.official

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

फिल्म को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। खबरों के मुताबिक, स्पाई थ्रिलर फिल्म साहो 300 करोड़ रुपये के बजट से बनाई जा रही है। कुछ समय पहले फिल्म का एक एक्‍शन सीन अबु धाबी में शूट किया गया था। जिसे फिल्माने पर 90 करोड़ रुपये की लागत आई थी। सीन में प्रभास बाइक चलाते नजर आए थे। मेकर्स ने फिल्म के इंटरवल सीक्वेंस पर 30 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी दमदार होने वाली है।

‘साहो’ के साथ क्लैश होगी अक्षय और जॉन की फिल्म

फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले साल 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार की गोल्‍ड और जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते का क्‍लैश हुआ था। इस साल फिर से 15 अगस्‍त को जॉन और अक्षय का ही क्‍लैश हो रहा था। अब जब साहो भी इसी दिन सिनेमाघरों में पहुंच रही है, तो अक्षय और जॉन की राह और भी मुश्किल होने वाली है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये