साहो में अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए प्रभास ने बारिश, धूल में  कार और बाइक से किये दो-दो हाथ!

1 min


Prabhas

अपने प्रत्येक किरदार में जी-जान लगाने वाले बाहुबली के सुपरस्टार प्रभास अपनी आगामी एक्शन फिल्म साहो के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

अभिनेता फिलहाल अपनी आगामी बहुभाषी एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो सुजीत द्वारा निर्देशित है। प्रभास यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि साहो में फिल्माए गए एक्शन सीक्वेंस रियल दिखें।

प्रभास इन दिनों एक शेड्यूल का पालन कर रहे हैं जिसमें उचित आहार और व्यायाम से भरपूर दिनचर्या शामिल है जिसके लिए अभिनेता हर दिन जिम में भी खूब पसीन बहा रहे है।

फ़िल्म के निर्माताओं ने हाल ही में कैमरे के पीछे की हलचल साझा करते हुए एक वीडियो रिलीज किया थी जिसमें इस विशालकाय एक्शन फिल्म को फ़िल्माने में लग रही मेहनत से जनता को रूबरू करवाया गया था।

फ़िल्म साहो में स्टंट और एक्शन दृश्य हॉलीवुड के प्रसिद्ध स्टंट निर्देशक केनी बेट्स द्वारा निर्देशित है। फ़िल्म में प्रभास के साथ काम कर रहे केनी बेट्स अभिनेता के समर्पण और प्रतिबद्धता से काफ़ी प्रभावित है।

साहो में कई दिलचस्प एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे और इन सभी एक्शन दृश्यों को अलग-अलग ढंग से फ़िल्माया गया हैं। फ़िल्म में कई एक्शन सीक्वेंस बारिश और धूल में फिल्माए गए हैं। साथ ही फ़िल्म में प्रभास पंजा लड़ाते हुए तथा कार और बाइक के पीछे दौड़ लगाते हुए नज़र आएंगे। ये सीक्वेंस इटली, अबू धाबी, हैदराबाद और मुंबई में शूट किए गए हैं।

इन एक्शन सीक्वेंस के लिए कड़ा अभ्यास किया गया हैं क्योंकि कुछ एक्शन दृश्यों के लिए यथार्थवादी दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है और प्रभास हर कदम पर सहयोग करते रहे हैं।

पहले प्रोमो में चंद सेकंड की एंट्री और दूसरे में उनके एक शब्द के डायलॉग ‘बूम’ के साथ दर्शकों के दिलों को जीतते हुए, प्रभास ने एक उच्च तकनीक से लैस एक्शन थ्रिलर देखने के लिए फ़िल्म प्रेमियों के बीच असीम जिज्ञासा पैदा कर दी है।

अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए, प्रभास पहले से कहीं ज्यादा मेहनत कर रहे हैं और अपने किरदार को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। विनम्र और समर्पित अभिनेता समय-समय पर अपनी दृढ़ता का उदाहरण पेभ करते आये हैं और साहो उनके इस समर्पण का नवीनतम उदाहरण है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये